Create
Notifications

WWE ने तय किया कौन होगा कंपनी में अगला ब्रॉक लैसनर 

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Ankit

पिछले कई सालों से WWE में ब्रॉक लैसनर एक बड़े सुपरस्टार रहे हैं। द बीस्ट ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप से लेकर यूनिवर्सल टाइटल को अपने नाम किया। ब्रॉक लैसमर अभी तक एकमात्र रेसलर हैं जिन्होंने तीन बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया है। इस सदी के फैंस के लिए WWE में ब्रॉक लैसनर से बड़ा रेसलर ना आया और शायद ही कोई आएगा। हालांकि WWE अब प्लान बना रही है कि लैसनर के बाद कौन उनकी जगह लेने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

ब्रॉक लैसनर अभी WWE से बाहर है लेकिन उनके जैसा किरदार किसी ना किसी को देना होगा। इसके लिए अब बताया जा रहा है कि लैसनर जैसा रोल WWE रोमन रेंस को देने वाली है। रोमन रेंस आने वाले दिनों में लैसनर की तरह पावरहाउस होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE चैंपियनशिप जीतना डिजर्व करते हैं, लेकिन उन्हें सही से इस्तेमाल नहीं किया गया

ऐसा नहीं है ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन के साथ जुड़ गए हैं। हालांकि अब रेसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर ने बताया है कि WWE को लैसनर जैसे मैच दिए जाएंगे और छोटे मुकाबले में उन्हें लगातार जीत मिलती रहेगी। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस और जे उसो का मैच होने वाला है जिसमें अभी से रोमन रेंस को विजेता माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- WWE के तीन सबसे बड़े पार्ट-टाइम दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्हें शील्ड ने ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया

दोनों के बीच अच्छा मैच तो होने वाला है। क्योंकि उसो काफी अच्छे रेसलर हैं। उन्होंने खुद को हमेशा से सिंगल्स के लिए तैयार किया है। लेकिन अब रोमन रेंस के लिए किरदार को बदला जा रहा है क्योंकि उन्हें अब दूसरा लैसनर बनाया जा रहा है और बड़े रेसलर के रुप में स्थापित किया जा रहा है।

क्या WWE में ब्रॉक लैसनर की होगी वापसी?

काफी सारी रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है और एक फ्री एजेंट हैं। लैसनर के लिए बोला जा रहा था कि वो दूसरी कंपनी में जा सकते थे हालांकि अभी तस्वीर साफ नहीं है। अब पॉल हेमन को रोमन रेंस के साथ देखा जा रहा है और अनुमान यहीं है कि वो उनके साथ ही रहेंगे और रोमन रेंस के करियर को अच्छा बनाएंगे क्योंकि लैसनर की वापसी पर सवाल बना हुआ है।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...