Create
Notifications

WWE में होगी दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी, फैंस के लिए बनाया गया मास्टरप्लान?

WWE ने इस हफ्ते कई सरप्राइज प्लान किए हुए हैं
WWE ने इस हफ्ते कई सरप्राइज प्लान किए हुए हैं
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE ने इस हफ्ते थंडरडोम का अंत कर दिया और अब इस हफ्ते लाइव फैंस की वापसी होगी। ये वापसी ह्यूस्टन के टोयोटा सेंटर में होगी और स्मैकडाउन (SmackDown) के दौरान कई पुराने और बड़े नाम रिंग में वापसी कर सकते हैं। अब तक की खबरों के अनुसार ऐसा ही होने वाला था।

अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक ये धमाल सिर्फ एक दिन नहीं, बल्कि पूरे वीकेंड जारी रहेगा और जो धमाल होने वाला है वो बेहद अलग और अद्भुत होगा। रेसलिंग फैंस के लिए ये हफ्ता बेहद यादगार होने वाला है और WWE इस बात को सच करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो Money in the Bank से पहले Raw में WWE को जरूर करनी चाहिए थी

WWE ने इस हफ्ते कई सरप्राइज प्लान किए हुए हैं

रेसलवोट्स नाम के ट्विटर अकाउंट ने बताया कि कंपनी ने कुछ बड़े बदलावों और चौंकाने वाले पलों के माध्यम से फैंस को एंटरटेन और एक्साइटमेंट प्रदान करने का मन बनाया है। इसकी वजह से WWE SmackDown में हो रहे SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

ये मैच चैंपियन बियांका ब्लेयर और कार्मेला के बीच होगा और ये Money In The Bank से महज दो दिन पहले ही हो रहा है। ऐसे में क्या WWE की ईएसटी के सामने लेजिट बॉस आएंगी? अगर आपको याद हो तो पिछले साल Money In The Bank शो के दौरान काफी एक्शन होने के बाद Raw में बैकी लिंच ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी। ऐसे में क्या वो इस हफ्ते के Money In The Bank शो में नजर आएंगी या फिर एक साल बाद वो Raw में वापसी करेंगी?

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

2019 में ब्रॉक लैसनर ने मेंस Money In The Bank लैडर मैच में सैमी जेन की जगह ली थी और उन्होंने जीत के करीब पहुंच चुके अली से उनका मौका छीन लिया था। इस साल भी उनकी वापसी की सुगबुगाहट है, पर क्या ये वापसी भी इस मैच के दौरान ही होगी या नहीं ये देखना होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...