Create

WWE WrestleMania 37 में होगा ब्रॉक लैसनर का चैंपियनशिप मैच?

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के फ्री एजेंट होने की खबर रेसलिंग बिजनेस में बाहर क्या आई, तरह तरह के कयास लगना शुरु हो गए कि WWE के बाद अब लैसनर AEW में जाएंगे या फिर MMA में अपना करियर दोबारा शुरु करेंगे। ब्रॉक लैसनर इस समय पूरे रेसलिंग बिजनेस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। ब्रॉक लैसनर के मर्चेंडाइज भी WWE शॉप्स से खत्म कर दिए गए हैं जबकि ऑनलाइन भी लैसनर की कोई चीज़ें नहीं मिल रही है।

ये भी पढ़ें: 3 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं

हालांकि काफी सारे फैंस और दिग्गजों का मानना था कि ब्रॉक लैसनर को WWE एक बार फिर से साइन कर लेगा। फिलहाल इस डील को किस तरह पेश किया जाएगा और कब इसकी साइन किया जाएगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। रेसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर ने अब ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर को लेकर जबरदस्त अपडेट दिया है।

ये भी पढ़ें: WWE में इस्तेमाल होने वाले 4 मूव्स को काफी दर्द देते हैं

ये बताया जा रहा है कि जैसा टायसन फ्यूरी के लिए सऊदी अरब पीपीवी था वैसा ही ब्रॉक लैसनर के लिए रेसलमेनिया का मंच है। इस साल सऊदी अरब में कोई पीपीवी नहीं होने वाला और अगले साल रेसलमेनिया 37 का आयोजन होगा। जिसके लिए बताया जा रहा है कि रेसलमेनिया 2021 में लैसनर वापसी कर सकते हैं।

WWE में इस तरह होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी?

दिग्गज रेसलिंग जानकारी डेव मैल्टजर ने बताया कि ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर का WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच रेसलमेनिया 37 में हो सकता है। हालांकि ये तब होगा जबतक ड्रू टाइटल पर कब्जा करें क्योंकि रैंडी ऑर्टन के लिए बोला जा रहा कि कंपनी फिर से उन्हें चैंपियन के रुप में देखना चाहती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेसलमेनिया 37 में रैंडी ऑर्टन बनाम ऐज का मैच हो सकता है।

ऐसा बताया गया था कि टायसन फ्यूरी ने ड्रू मैकइंटायर को सऊदी के लिए चैलेंज किया था लेकिन अरब कंट्री में इस साल कोई पीपीवी नहीं है। ऐसे में ब्रॉक लैसनर को WWE रेसलमेनिया के लिए बुक कर सकते हैं। शायद ड्रू को एक अच्छा मैच मिल जाएगा और लैसनर को रीमैच।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में कीथ ली के अच्छे दोस्त हैं

रेसलमेनिया 36 के बाद से ब्रॉक लैसनर को नहीं देखा गया है और शायद अब WWE पूर्व चैंपियन के लिए कोई खास प्लान तैयार कर वापसी करवा दे।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment