Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

NXT TakeOver, पोर्टलैंड: एडम कोल और टॉमैसो सिएम्पा के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच के 5 संभावित अंत

  • NXT टेकओवर: पोर्टलैंड में एडम कोल और टॉमैसो सिएम्पा के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच को लेकर फैंस उत्साहित हैं।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 Feb 2020, 15:33 IST

एडम कोल और टॉमैसो सिएम्पा
एडम कोल और टॉमैसो सिएम्पा

NXT टेकओवर: पोर्टलैंड में कई मैच होने वाले हैं जिनमें तीन तो चैंपियनशिप के लिए हैं जिसमें नार्थ अमेरिकन चैंपियनशिप, NXT विमेंस चैंपियनशिप और NXT चैंपियनशिप शामिल है। इन तीन चैंपियनशिप के अलावा भी कई मैच हैं जिनको लेकर फैंस उत्साहित हैं जिसमें जॉनी गर्गानो और फिन बैलर के बीच एक मैच तथा टीगन नॉक्स तथा डकोटा काइ के बीच एक मैच होना शामिल है।

इस तीसरे ब्रांड ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और फैंस इसमें होने वाले एक्शन के मुरीद है। अगर इतिहास देखा जाए तो कंपनी के मेन रोस्टर से भी बेहतर प्रदर्शन कई बार हमें NXT टेकओवर शो में देखने को मिलता है। इसमें NXT टेकओवर रिस्पेक्ट में बेली और साशा बैंक्स के बीच 30 मिनट तक चला आयरन मैन मैच शामिल है। वहीँ वॉरगेम्स में भी रेसलर्स ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलर्स जिनसे जॉन सीना को WrestleMania 36 में नहीं लड़ना चाहिए

NXT टेकओवर: पोर्टलैंड में एडम कोल और टॉमैसो सिएम्पा के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच को लेकर फैंस उत्साहित हैं। उस मैच के कई अंत हो सकते हैं लेकिन ये हैं वो 5 संभावित अंत जो इस मैच की दिशा निर्धारित कर देंगे:

#5 एडम कोल बिना किसी दखल के मैच जीत जाते हैं

बिना दखल मैच जीत जाते हैं
बिना दखल मैच जीत जाते हैं

एडम कोल ने स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन और रॉ में सैथ रॉलिंस को हराकर ये साबित किया था कि वो सिर्फ अनडिस्प्यूटेड एरा के ही नहीं NXT के सबसे अच्छे रेसलर हैं। टॉमैसो सिएम्पा को चोट के कारण अपना टाइटल छोड़ना पड़ा था तो वो उसे जीतने की पूरी कोशिश करेंगे। अगर एडम कोल उन्हें बिना किसी की मदद के हरा देते हैं तो ये उनके किरदार और करियर के लिए अच्छा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 16 Feb 2020, 15:33 IST
Advertisement
Fetching more content...