Create
Notifications

WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर पॉल हेमन ने दिया चौंकाने वाला बहुत बड़ा बयान

लैसनर की वापसी पर बयान
लैसनर की वापसी पर बयान
reaction-emoji
PANKAJ

अगले महीने WWE समरस्लैम (SummerSlam) का आयोजन होगा। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी को लेकर अभी भी संशय बरकरार है। Alistair McGeorge of METRO को हाल ही में पॉल हेमन (Paul Heyman) ने अपना इंटरव्यू दिया और उन्होंने लैसनर का वापसी को लेकर बड़ी बात कही। हेमन ने साफ कह दिया कि लैसनर की वापसी कब होगी इसके बारे में लैसनर खुद जानते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि लैसनर जब चाहेंगे तब वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-शोक में डूबा WWE, बैकी लिंच ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, खतरे में रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप?

WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी कब होगी?

पिछले साल मेगा इवेंट में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ था। ड्रू मैकइंटायर ने जीत हासिल कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद से अभी तक लैसनर WWE में नजर नहीं आए। कई दिग्गजों ने उनकी वापसी को लेकर बयान दिए लेकिन कोई भी चीज अभी कंफर्म नहीं हुई। पॉल हेमन ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

ये भी पढ़ें:-14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन की गुमशुदगी की रिपोर्ट फेमस WWE सुपरस्टार ने दर्ज कराई, कहा- बहुत याद कर रहा हूं

ब्रॉक लैसनर जो चाहते हैं वहीं करेंगे। ब्रॉक लैसनर वापसी करना चाहेंगे तो वो कर लेंगे। ब्रॉक लैसनर UFC चैंपियनशिप लेना चाहते हैं तो वो भी ले लेंगे। अगर लैसनर फुटबाल ज्वाइन करेंगे तो वो सबसे ज्यादा तेज दौड़ सकते हैं। अगर लैसनर रग्बी में जाएंगे तो सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगे। किसी भी खेल में वो सभी रिकॉर्ड तोड़ने का माद्दा रखते हैं। ब्रॉक लैसनर जो चाहते हैं वो करते हैं। WWE में वापसी भी उनके ऊपर ही निर्भर रहेगी।

ये भी पढ़ें:-5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें लेकर लगाई गई बड़ी उम्मीदों की वजह से उन सुपरस्टार्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा था

कई सालों तक पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर के साथ काम किया। पिछले साल रोमन रेंस ने वापसी कर हील टर्न लिया था और पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए। अब अगर लैसनर वापसी करेंगे तो फिर पॉल हेमन का क्या रोल रहेगा? ये सवाल सभी के मन में चल रहा है। रोमन रेंस और लैसनर के बीच मैच की बात भी हो रही है। पॉल हेमन दोनों में से किसका साथ देंगे ये देखने वाली बात होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...