Create
Notifications

WWE Hell in a Cell में दो बड़े दुश्मनों के बीच हो सकता है मैच

WWE हैल इन ए सैल 2020
WWE हैल इन ए सैल 2020
Neeraj sharma

पिछले हफ्ते WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी ने नया मोड ले लिया था। आपको याद दिला दें कि "लैजेंड किलर" ने ड्रू मैकइंटायर को एक नहीं, दो नहीं बल्कि 3 पंट किक्स लगाईं, जिसके कारण द स्कॉटिश साइकोपैथ चोटिल हो गए थे।

WWE समरस्लैम 2020 के बाद अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में ऑर्टन और मैकइंटायर एक बार फिर WWE चैंपियनशिप मैच में आमने-सामने आने वाले हैं। साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि इनकी दुश्मनी अभी लंबे वक्त तक जारी रहने वाली है।

आपको बता दें कि क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद अगला पीपीवी हैल इन ए सैल है। Sportskeeda की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन हैल इन ए सैल पीपीवी को हेडलाइन करने वाले हैं। साथ ही ये WWE चैंपियनशिप मैच सैल के अंदर लड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें: WWE रेसलमेनिया 37 में होगा ब्रॉक लैसनर का चैंपियनशिप मैच

इसके अलावा WWE हैल इन ए सैल पीपीवी में रोमन रेंस को भी अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना पड़ सकता है। जो एक नॉर्मल मैच होगा यानी ये मैच सैल के भीतर नहीं लड़ा जाएगा।

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि WWE किसी एक विमेंस मैच को सैल के अंदर करवा सकती है लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि कौन सा विमेंस मैच हैल इन ए सैल नियमों के तहत लड़ा जाएगा।

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की WWE में दुश्मनी जुलाई में शुरू हुई थी

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी की शुरुआत WWE समरस्लैम के बिल्ड-अप के दौरान शुरू हुई थी। समरस्लैम में दोनों के बीच एक्शन से भरपूर मुकाबला हुआ जिसमें ड्रू मैकइंटायर अपने टाइटल को डिफेंड करने में सफल रहे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE ने बड़े सुपरस्टार्स की वापसी की तारीख को छुपाकर रखा

उसके बाद द वाइपर ने ड्रू मैकइंटायर पर पंट किक्स से अटैक किया जिसके कारण उन्हें WWE पेबैक से बाहर बैठना पड़ा। इस बीच ऑर्टन की दुश्मनी कीथ ली के साथ भी शुरू हो चुकी है।

एक तरफ मैकइंटायर और ऑर्टन क्लैश ऑफ चैंपियंस में आमने-सामने आने वाले हैं, वहीं संभावनाएं अत्यधिक हैं कि इनके बीच WWE चैंपियनशिप मैच ही हैल इन ए सैल को भी हेडलाइन करेगा। देखना दिलचस्प होगा कि WWE इस स्टोरीलाइन को कितना और अधिक लंबा खींचने का प्लान बना रही है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...