Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Draft के लिए सबसे पहले चुने जाने वाले टॉप 25 रेसलर्स के नामों की भविष्यवाणी

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 09, 2019
Oct 09, 2019 IST

ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन
ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन

डब्लू डब्लू ई (WWE) ड्राफ्ट अब नजदीक आ चुका है और हमें यहां से कंपनी की एक नई शुरुआत देखने को मिलेगी। WWE के पास काफी बड़ा रोस्टर है और वह हर एक सुपरस्टार का उपयोग जरूर करना चाहेगी। स्मैकडाउन के अगले एपिसोड से हमें ड्राफ्ट देखने को मिलेगा। इसके बाद रॉ में भी ड्राफ्ट जारी रहेगा। 

इस चीज़ को ध्यान रखते हुए दोनों ब्रांड के लिए कंपनी बड़े सुपरस्टार्स को लेना चाहेगी। फिलहाल हम ड्राफ्ट के टॉप 25 सम्भावित पिक्स (चुनाव) के बारे में बात करने वाले हैं।


#25 रुसेव

कुछ समय पहले ही रुसेव ने वापसी की है और अभी उनकी बॉबी लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन चल रही है। देखा जाए तो वह भी एक सीरियस स्टोरीलाइन में हैं और इस वजह से वह ड्राफ्ट का अहम हिस्सा बन सकते हैं।


#24 एलिस्टर ब्लैक

रॉ के अंतिम एपिसोड में उन्होंने सिंह ब्रदर्स पर शानदार जीत दर्ज की। इससे साफ पता चल रहा है कि वह किसी एक ब्रांड का अहम हिस्सा बनने वाले हैं।


#23 बॉबी लैश्ले और लाना

बॉबी और लाना, दोनों ही एक ब्रांड पर रहने वाले हैं। अभी वह एक महत्वपूर्ण स्टोरीलाइन में है और इस वजह से उनका टॉप 25 में आना लगभग तय है।


#22 द मिज़

8 बार के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने पिछले कुछ सालों में रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड में जबरदस्त काम किया है। वह कंपनी के टॉप स्टार हैं और वह ड्राफ्ट का अहम हिस्सा बनने वाले हैं।


#21 बेली

बेली हैल इन ए सैल तक विमेंस चैंपियन रहीं। कंपनी ने इस दौरान उन्हें शानदार तरह से बुक किया और अब टाइटल हारने से साफ पता चल रहा है कि वह रॉ में जाने वाली हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...