पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर सहित 6 फ्री एजेंट और वह किस रेसलिंग कंपनी में जा सकते हैं 

ब्रॉक लैसनर किस रेसलिंग प्रमोशन में जाने वाले हैं?
ब्रॉक लैसनर किस रेसलिंग प्रमोशन में जाने वाले हैं?

इस वक्त प्रो रेसलिंग की दुनिया में काफी हलचल है और वर्तमान समय में पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और टेसा ब्लैनचार्ड जैसे कई बड़े रेसलर्स किसी रेसलिंग प्रमोशन का हिस्सा नही हैं। लैसनर के AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता लेकिन अफवाह है कि एरीना में फैंस के वापसी के बाद बीस्ट इंकार्नेट एक बार फिर WWE रिंग में दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: NXT Takeover WarGames, अच्छी और बुरी बातें: बड़े सुपरस्टार की वापसी के संकेत मिले, नए कंटेंडर का खुलासा हुआ

इसके अलावा कुछ रेसलर्स ऐसे भी हैं जो साल 2020 का अंत होते-होते फ्री एजेंट बन सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 6 रेसलर्स का जिक्र करने वाले हैं जो इस वक्त फ्री एजेंट हैं और जल्द ही कोई रेसलिंग प्रमोशन ज्वाइन कर सकते हैं।

6- पूर्व WWE सुपरस्टार डेव बॉय स्मिथ जूनियर

डेव बॉय स्मिथ जूनियर
डेव बॉय स्मिथ जूनियर

10 साल पहले WWE को अलविदा कहने के बाद ही डेव बॉय स्मिथ ने इंडीपेंडेंट सर्किट में अपना नाम बनाया और इसके अलावा वह NJPW, MLW जैसे कई रेसलिंग प्रमोशन में काम कर चुके हैं। आपको बता दें, डेव बॉय इस साल की शुरुआत में WWE द बंप शो पर नजर आए थे जहां उन्होंने WWE में वापसी करने के संकेत दिए थे।

ये भी पढ़ें: 5 खतरनाक एक्सीेडेंट जो WWE टेलीविजन पर देखने को मिले थे

WWE के अलावा डेव बॉय के सामने इम्पैक्ट रेसलिंग और AEW जैसे ऑप्शन भी मौजूद है और ऐसा लग रहा है कि डेव बॉय आने वाले समय में AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं।

5- इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार टाया वल्कायरी WWE का हिस्सा बनेंगी?

इम्पैक्ट रेसलिंग की सबसे महत्वपूर्ण विमेंस सुपरस्टार्स में से एक टाया वल्कायरी कंपनी में सबसे लंबे वक्त इम्पैक्ट नॉकआउट्स चैंपियन रहने वाली सुपरस्टार हैं और इम्पैक्ट रेसलिंग में उनके लिए ज्यादा कुछ करने के लिए बचा नहीं है।

आपको बता दें, टाया वल्कायरी का साल 2021 में इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और ऐसा लग रहा है कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वह अपने पति जॉन मॉरिसन की ही तरह WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकती हैं।

4- इथान पेज WWE और AEW में से किस रेसलिंग प्रमोशन का हिस्सा बनेंगे?

इमपैक्ट रेसल इथान पेज
इमपैक्ट रेसलिंग स्टार इथान पेज

इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार इथान पेज का जनवरी 2021 में कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट होने वाला है। यह बात तो पक्की है कि इथान पेज जैसे यंग टैलेंट को WWE, AEW जैसी रेसलिंग कंपनियां अपने रोस्टर में शामिल करने को इच्छुक होगी लेकिन ऐसा लग रहा है कि इथान WWE से दूरी बनाए रखते हुए AEW को ज्वाइन कर सकते हैं।

AEW में जाने के बाद इथान पेज हील टर्न लेकर क्रिस जैरिको और MJF जैसे सुपरस्टार्स के साथ टीम बना सकते हैं।

3- सैमी कैलेहन किस रेसलिंग प्रमोशन का हिस्सा बनेंगे?

सैमी कैलेहन
सैमी कैलेहन

सैमी कैलेहन पहले ही इम्पैक्ट रेसलिंग के शिखर पर पहुंच चुके हैं और इसके अलावा वह MLW और इंडीपेंडेंट सर्किट में भी काफी नाम कमा चुके हैं। आपको बता दे, सैमी इस वक्त इम्पैक्ट रेसलिंग में कैन शैमरॉक के मैनेजर की भूमिका मे हैं इसलिए संभावना है कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वह एक बार फिर इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं।

2- टेसा ब्लैनचार्ड WWE का हिस्सा बनेंगी?

टेसा ब्लैनचार्ड
टेसा ब्लैनचार्ड

टेसा ब्लैनचार्ड नॉकआउट चैंपियन और इम्पैक्ट रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियन रह चुकी हैं लेकिन इस रेसलिंग कंपनी के साथ रिश्ते खराब होने के बाद ही टेसा इस साल की शुरुआत में फ्री एजेंट बन गई। इसके बाद टेसा ने कोरोना महामारी के दौरान मेक्सिको में अपने घर में रहने का फैसला किया।

WWE और AEW दोनों ही टेसा ब्लैनचार्ड जैसी बेहतरीन परफॉर्मर को अपने रोस्टर में शामिल करना चाहते हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि टेसा WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकती है।

1- पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना टाइटल हारने के बाद से ही ब्रॉक लैसनर कंपनी में नही दिखाई दिए हैं और रिपोर्ट्स की माने तो WWE के साथ बीस्ट का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है। ऐसा लग रहा है कि WWE और ब्रॉक लैसनर दोनो ही एरीना में क्राउड की वापसी का इंतजार कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि क्राउड की वापसी के बाद वह एक बार फिर WWE में दस्तक दे सकते हैं।

अब जबकि, बीस्ट इंकार्नेट इस वक्त एक फ्री एजेंट हैं इसलिए उनके UFC में जाकर मैच लड़ने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता।