भारतीय फैन ने बनाया RKO टैटू, WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन द्वारा दिया गया संदेश देखकर आपको मजा आ जाएगा

Enter caption

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन की इस समय द फीन्ड के साथ फ्यूड़ चल रही है। WWE टीएलसी में द फीन्ड के साथ उनका मुकाबला होने वाला है। WWE RAW में इस मैच को सही तरह से बिल्ड किया गया है। अब इस मैच में नई शर्त भी जोड़ दी गई है।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने अपने फैन को दिया शानदार मैसेज

हाल ही में WWE इंडियार ने एक फैन की वीडियो पोस्ट की। इस फैन ने RKO टैटू बनाया हुआ था। इस फैन का नाम सिद्धांत कपूर हैं। रैंडी ऑर्टन की तरफ से इस फैन को दिल छू देने वाला वीडियो मैसेज मिला है। रैंडी ऑर्टन ने कहा कि मैंने बहुत से RKO टैटू देखे लेकिन ऐसा पहली बार देखा है। फैन ने ये भी वीडियो में कहा था कि वो रैंडी ऑर्टन से बहुत प्रेरित है। रैंडी ऑर्टन यहां पर कुछ देर अपने कैरेक्टर में भी आ गए थे। उन्होंने कहा कि वो बैड गॉय है। नीचे वीडियो में आप ये देख सकते हैं।

youtube-cover

रैंड़ी ऑर्टन द्वारा दिए गए संदेश के बाद ये फैन खुश हो गया था और कहा कि रैंडी ऑर्टन द्वारा उनके लिए भेजा गया संदेश बहुत बड़ी चीज है। साथ ही फैन ने कहा कि वो रैंडी ऑर्टन को आगे भी WWE में हमेशा देखना चाहते हैं। इस फैन ने इस पल को अपनी लाइफ का बेस्ट मोमेंट बताया है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

रैंडी ऑर्टन बहुत बड़े सुपरस्टार WWE के हैं। कई सालों से वो यहां पर काम कर रहे हैं। लैजेंड किलर रैंडी ऑर्टन को कहा जाता है। साथ ही साथ वो WWE इतिहास के सबसे बेस्ट हील भी माने जाते हैं। कई फैंस रैंडी ऑर्टन को फॉलो करते हैं। रैंडी ऑर्टन का जलवा अभी भी WWE में जारी है। 14 बार वो वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। ये बहुत बड़ी बात उनके लिए है। कई दिग्गज चाहते हैं कि रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड भी रैंडी ऑर्टन ही तोड़ें। फिलहाल रैंडी ऑर्टन की निगाहें टीएलसी पीपीवी पर हैं। वहां द फीन्ड के साथ उनका खतरनाक मुकाबला होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद नही करनी चाहिए और 2 चीजें जो करनी चाहिए