Create
Notifications

रैंडी ऑर्टन ने WWE WrestleMania में हुए अपने बहुत बड़े मैच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WrestleMania 22 में रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो
WrestleMania 22 में रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो
Deepak M

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने साल 2006 में WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 22) में WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और कर्ट एंगल (Kurt Angle) का सामना किया। इस मैच में छोटे कद के रे मिस्टेरियो ने दो बड़े सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और कर्ट एंगल का सामना किया।

यह भी पढ़ें: "WWE में द फीन्ड द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद मेरे बच्चे रोने लगे

रैंडी ऑर्टन और कर्ट एंगल की तुलना में छोटे शारीरिक आकार के बावजूद रे मिस्टेरियो ने इस मैच में सभी को चौंकाते हुए जीत हासिल की और नए हैवीवेट चैंपियन बन गए। हालांकि रैंडी ऑर्टन ने खुलासा किया कि उन्हें शुरू में WrestleMania में खिताब जीतने की उम्मीद थी।

रैंडी ऑर्टन और कर्ट एंगल ने 'कर्ट एंगल शो' में WrestleMania 22 के उस मैच पर चर्चा की। रैंडी ऑर्टन ने खुलासा किया कि वह इस मैच में जीत के लिए प्रबल दावेदार थे।

दुर्भाग्य से बैकस्टेज में खराब व्यवहार की वजह से रैंडी ऑर्टन के लिए इस मैच के प्लान को बदल दिया गया।

मुझे याद है कि मैं उस मैच में जीत के लिए प्रबल दावेदार था। इससे पहले की इस मैच का परिणाम मेरे पक्ष में आता मुझसे कुछ गड़बड़ हुई थी और मुझे लगता है कि वो मेरी सजा थी। बैकस्टेज में उस व्यवहार की वजह से मैं उस मैच में जीत की रेस से बाहर हो गया। यही वजह है कि रे मिस्टीरियो ने इस मैच में जीत हासिल की।

अगर उस मैच में रैंडी ऑर्टन जीत गए होते तो चीजें बिल्कुल अलग दिशा में जा सकती थीं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को WWE में जल्द मिल सकता है बड़ा धोखा, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE लैजेंड रैंडी ऑर्टन किसी खास स्टोरीलाइन को करने में असहज महसूस कर रहे थे

साल 2006 में उसी साल एक बार फिर रे मिस्टीरियो और रैंडी ऑर्टन आमने-सामने थे। दोनों ने No Way Out मैच में एक दूसरे का सामना किया। लेकिन कंपनी द्वारा इस मैच की स्टोरीलाइन को बहुत अधिक व्यक्तिगत बनाया गया।

youtube-cover

WWE ने इस मैच की स्टोरीलाइन में एडी गुरेरो की मौत की कहानी को भी शामिल करने का फैसला किया, लेकिन रैंडी ऑर्टन इस स्टोरीलाइन से खुश नहीं थे।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस की बहुत ही बुरी हालत करने के बाद 105 किलो के सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...