Create
Notifications

रैंडी ऑर्टन ने दो सुपरस्टार्स को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा - WWE में अपनी बुकिंग से है निराश 

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन
Deepak M

AdFreeShows.com पर द कर्ट एंगल शो, के लेटेस्ट एपिसोड में WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने कर्ट एंगल (Kurt Angle) और कॉनराड थॉम्पसन (Conrad Thompson) के साथ बातचीत में हिस्सा लिया।

शो के दौरान कर्ट एंगल ने रैंडी ऑर्टन से पूछा कि क्या उनके पास नई पीढ़ी के रेसलर्स के लिए कोई सलाह है। जिस पर 14 बार के WWE चैंपियन ने दो सुपरस्टार्स के साथ हुई एक बैकस्टेज की घटना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स और UFC फाइटर्स ने एक दूसरे को मैच के लिए चैलेंज किया

हालांकि रैंडी ऑर्टन ने किसी का भी नाम लेने से साफ इनकार किया। लेकिन उन्होंने बताया कि, 2 WWE सुपरस्टार कंपनी में खुद को उचित मौके ना मिलने पर दुखी थे। उन्होंने कहा कि, कंपनी में कई टैलेंटेड रेसलर्स को भी मौके नहीं मिल पा रहे हैं।

आप जानते हैं, कि कई छोटी-छोटी चीजें होती है। और मुझे लगता है कि यह स्थिति पर निर्भर करता है। लेकिन मेरे पास हाल ही का एक उदाहरण है, और मैं नाम नहीं बताने वाला। लेकिन कुछ रेसलर है, जो पहले WWE टीवी पर दिखाई देते थे, लेकिन आजकल नहीं। उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें वह अवसर नहीं दिया जा रहा है, जो उन्हें दिया जाना चाहिए था। इसलिए वह निराश हैं।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

WWE लैजेंड रैंडी ऑर्टन ने कई और खुलासे भी किए

रैंडी ऑर्टन ने उन सुपरस्टार्स के प्रति दुख व्यक्त किया, क्योंकि वह अभी अपने करियर के शुरुआती दौर में है। ऑर्टन कई बार कंपनी में टैलेंटेड सुपरस्टार को मौका न मिलने पर उनकी लोकप्रियता कम होने लगती है।

बहुत बार, मुझे लगता है, जब लोगों को ऐसा लगता है, तो वे शायद उन भावनाओं में सही होते हैं। आपके पास बहुत सारे नए टैलेंट और कहानियां मौजूद है। लेकिन Raw के 3 घंटे के एपिसोड में बहुत सारी कहानियां हैं, जो आप बताने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन समय नहीं है।

रैंडी ऑर्टन ने उन दोनों रेसलर्स से बात की और अपना अनुभव साझा किया।

लेकिन वह दो लोग, उनके पास आपके लिए कई प्रश्न है, जिनका उन्हें उत्तर देने की आवश्यकता थी। क्योंकि मैं भी उस स्थिति से गुजर चुका हूं। इसलिए मैंने उन लोगों से बात की। और उनके प्रश्नों का जवाब देने का प्रयास किया।

youtube-cover

आखिर में, रैंडी ऑर्टन ने समझाया कि WWE में आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका विंस मैकमैहन के साथ अच्छे संबंध विकसित करना है।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...