14 बार के वर्ल्ड चैंपियन के मुंह से निकला काला खून विवादों के घेरे में आया, WWE दिग्गज ने विंस मैकमैहन पर लगाए आरोप

 रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

पिछले तीन महीने से WWE में रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) की फ्यूड ब्रे वायट(Bray Wyatt) और एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) से चल रही है। इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) में बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान रैंडी ऑर्टन के मुंह से खून निकला था। और ये एलेक्सा ब्लिस के एक अलग तरह के वीडियो देखने को बाद हुआ था। रैंडी ऑर्टन का ये सैगमेंट अब विवादों के घेरे में आ गया है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का बना मजाक

1990 के दौरान विंस रूसो ने WWE में हेड राइटर के रूप में काम किया और हाल ही में SK Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में इस सैगमेंट को लेकर उन्होंने अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि WWE राइटर अब विंस मैकमैहन को ये सवाल करने में घबरा रहे हैं कि क्यों रैंडी ऑर्टन का इस तरह का बेकार सैगमेंट टीवी पर दिखाया गया था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

विंस रूसो ने कहा कि ये काफी मजाकिया सैंगमेंट था और ये 2021 है। उन्होंने कहा कि इस तरह के सैगमेंट से काफी नुकसान हो सकता है।

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन के इस सैगमेंट से विंस रूसो काफी गुस्से में नजर आए। वैसे ये बात सच भी है कि इस सैगमेंट को दिखाने का मतलब किसी को समझ नहीं आया। पिछले साल TLC में रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को रिंग में जिंदा जला दिया था और इसके बाद वो अभी तक नजर नहीं आए है। रैंडी ऑर्टन के साथ इस समय एलेक्सा ब्लिस राइवलरी में शामिल हैं। एलेक्सा ब्लिस भी जिस तरह के सैगमेंट करती हैं वो किसी के समझ नहीं आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

एलेक्सा ब्लिस की वजह से रैंडी ऑर्टन को कई मैचों में हार का सामना भी करना पड़ा है लेकिन इस बीच में कई ऐसे सैगमेंट रैंडी ऑर्टन के दिखाए गए है जिनका कोई महत्व नहीं है। इस हफ्ते ट्विटर पर भी फैंस ने इस सैगमेंट को लेकर अपना गुस्सा दिखाया था। इस राइवलरी में अब कुछ ऐसा कटेंट चाहिए जो फैंस को समझ आए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links