Create
Notifications

"मुझे लगा कि मैंने WWE दिग्गज को रिंग में जान से मार दिया था"

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE के टॉप सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने अपने रिंग के पहले अनुभव की बात की। इस दौरान रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने बताया कि कैसे उन्हें लगा था कि उन्होंने WWE के ट्रेनर टॉम प्रीचर्ड (Tom Prichard) को लगभग मार ही दिया था। WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के Broken Skull Sessions में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने बताया कि कैसे उनके पिता ने WWE ट्रायल्स के लिए उनकी मदद की।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

रैंडी ऑर्टन ने कहा उनका पहला WWE ट्रायल्स टॉम प्रीचर्ड के साथ था। उन्होंने बताया कि जब वो उनके साथ रिंग में काम कर रहे थे तब क्या हुआ था। उन्होंने बताया कि एक शोल्डर टेकल के वक्त हादसा हुआ था।

टॉम प्रीचर्ड मुझे रिंग में लेकर गए और कुछ चीजें सीखा रहे थे। ये बात साल 1999 की है। उन्होंने मुझे कहा कि एक शोल्डर टेकल दो लेकिन मैंने वो पहले कभी नहीं किया था। उनको जैसे ही मैंने वो मूव लगाया और वो नीचे गिर गए और मैंने सोचा कि वो मर गए हैं। वो दर्द से चिल्ला रहे थे। मैंने उन्हें चोटिल कर दिया था। उसके बाद मैं भागकर अपने पिता के पास गया और उनको देख रहा था लेकिन उन्हें कुछ हुआ नहीं था। उसके बाद ब्रूस प्रीचर्ड मेरे पिता के पास आए और कहा कि वो मुझे साइन कर रहे हैं।

WWE में कैसा रहा रैंडी ऑर्टन का शुरुआती करियर

WWE ने रैंडी ऑर्टन को 2001 में साइन किया और उसके बाद वो कुछ प्रमोशंस में रेसलिंग करने लगे। OVW में रैंडी ऑर्टन ने ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना और बतिस्ता के साथ वक्त बिताया है उसके बाद वो मेन रोस्टर में शामिल किए गए।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी हाई स्कूल की तस्वीरें जिन्हें आपने नहीं देखा होगा और जरूर देखना चाहिए

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

अपने शुरूआती दिनों में रैंडी ऑर्टन ने ट्रिपल एच का हाथ थामा था और एवोल्यूशन का हिस्सा बन थे। इसके अलावा उन्होंने कम उम्र में ही WWE चैंपियनशिप को जीत लिया था। WWE के लैजेंड शॉन माइकल्स को हराने के बाद रैंडी ऑर्टन का नाम लैजेंड किलर पड़ा था और उसके बाद उन्होंने कई दिग्गजों को हराया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...