Create
Notifications

5 चीज़ें जो Hell In A Cell से पहले वाली Raw में देखने को मिल सकती हैं

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Amit Shukla

ब्रॉक लैसनर जल्द ही एक स्मैकडाउन सुपरस्टार बन सकते हैं। उन्होंने स्मैकडाउन में अपनी एंट्री करते हुए कोफी किंग्सटन को फॉक्स नेटवर्क पर दिखाए जाने वाले स्मैकडाउन डेब्यू एपिसोड में WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया है। इससे पहले कि वो अब से शुक्रवार (भारत में शनिवार) को आने वाले स्मैकडाउन का हिस्सा बने, वो रॉ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। इस बात से किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए कि वो आकर सिर्फ रिंग में चुप खड़े नहीं रहेंगे या फिर सिर्फ पॉल हेमन ही उनके लिए प्रोमो कट करेंगे।

बीस्ट इंकार्नेट के नाम से जाने जानेवाले ब्रॉक अगर रॉ के सीजन प्रीमियर शो का हिस्सा बन रहे हैं तो वो कुछ एक्शन तो जरूर करना चाहेंगे। वैसे ब्रॉक इस स्थिति में हैं कि हर रेसलर उनसे लड़ने की इच्छा जताएगा। इसको ध्यान में रखते हुए ये बिल्कुल मुमकिन है कि कुछ रेसलर्स या तो उनके साथ एक दुश्मनी की शुरुआत करें या फिर उन्हें सिर्फ एक चैलेंज ही किया जाए।

ये भी पढ़ें: WWE Hell In A Cell से पहले लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड द्वारा मैच लड़ने की 5 बड़ी वजह

इसको ध्यान में रखते हुए हम आपको बताते हैं वो 5 कारण जिनके आधार पर ब्रॉक रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड का हिस्सा होंगे:

#5 बॉबी लैश्ले वापसी करके चैलेंज करेंगे

बॉबी और ब्रॉक के बीच एक मैच हर रेसलिंग फैन की पहली पसंद है। एक रेसलर के तौर पर बॉबी ने हमेशा ही ये इच्छा जाहिर की है कि वो ब्रॉक के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। चूँकि जल्द ही WWE ड्राफ्ट होने वाला है तो हो सकता है कि वापसी के लिए तैयार बॉबी आकर ब्रॉक को चैलेंज कर दें। जब ब्रॉक WWE चैंपियन बन जाते हैं तो बॉबी का चैलेंज फैंस को उनका ड्रीम मैच दे सकेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 मैट रिडल आकर ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करेंगे

youtube-cover

मैट रिडल इस बात के बारे में पहले भी कह चुके हैं। उन्होंने अपने चैलेंज में ब्रॉक के खिलाफ एक मैच के साथ साथ बीस्ट इंकार्नेट को रियाटर करने की भी मंशा जताई है। क्या हो अगर मैट इस तरह का चैलेंज करने के लिए NXT से रॉ का हिस्सा बनने आएं? इससे NXT को देखने वालों की संख्या बढ़ जाएगी और ये हर तरह से कंपनी और रेसलर्स के लिए फायदेमंद रहेगा।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से इस साल Survivor Series में Raw बनाम SmackDown नहीं होना चाहिए

#3 लार्स सुलिवन एक वीडियो के जरिए लैसनर के खिलाफ बोले

लार्स और ब्रॉक के बीच एक मैच हर रेसलिंग फैन को पसंद आएगा। इस समय लार्स रिंग से बाहर हैं लेकिन वो एक वीडियो के जरिए थ्रेट तो दे ही सकते हैं। अगर लार्स ये कहें कि वो ब्रॉक से रॉयल रंबल में लड़ेंगे तो उससे शो को हाइप मिलेगा। वैसे भी दो ताकतवर रेसलर्स का लड़ना अच्छा कदम है।

#2 द फीन्ड, ब्रॉक लैसनर पर अटैक करें

ब्रॉक और फीन्ड के बीच एक मैच सर्वाइवर सीरीज में अगर होना है तो उसके लिए ये रॉ एपिसोड इस दुश्मनी को शुरू करने के लिए एक अच्छा मौका है। रॉ की तरफ से फीन्ड हैल इन ए सैल में सैथ रॉलिंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाले हैं जबकि स्मैकडाउन के फॉक्स प्रीमियर में ब्रॉक और कोफी आपस में लड़ेंगे। अगर ब्रॉक अगले हफ्ते और फीन्ड हैल इन ए सैल में टाइटल जीत जाते हैं तो सर्वाइवर सीरीज में ये एक दूसरे से लड़ सकते हैं। इसलिए रॉ में इन्हें ब्रॉक पर अटैक करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Raw और SmackDown में होने वाले बदलाव को लेकर अहम जानकारी सामने आई

#1 ब्रॉन भी WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दें

ब्रॉन स्ट्रोमैन भी ड्राफ्ट का हिस्सा होंगे। वह अबतक यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सके और रॉ में फीन्ड के अटैक ने उनके मॉन्स्टर वाले किरदार को और नुकसान भी पहुंचाया। क्या हो अगर वो इस बात की घोषणा पॉल हेमन के प्रोमो के दौरान करें कि अगर वो स्मैकडाउन का हिस्सा बनते हैं तो वो ब्रॉक को चैलेंज करेंगे? ये स्मैकडाउन के लिए अच्छी कहानी होगी।

Edited by Ishaan Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...