Create
Notifications

अंडरटेकर के बड़े मैच को लेकर क्यों गुस्सा हो गए थे विंस मैकमैहन, हुआ बड़ा खुलासा

अंडरटेकर और विंस मैकमैहन
अंडरटेकर और विंस मैकमैहन
reaction-emoji
Neeraj sharma

14 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने हाल ही में बताया कि क्यों विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) साल 2002 में उनके और अंडरटेकर (Undertaker) के बीच मैच को लेकर खुश नहीं थे।

Broken Skull Sessions पॉडकास्ट पर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) को दिए इंटरव्यू में ऑर्टन ने WWE में द डेड मैन के साथ अपने पहले मैच पर चर्चा की। साल 2002 में एक स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में अंडरटेकर ने जीत दर्ज करने के बावजूद द वाइपर को ताकतवर दिखाने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ असल जिंदगी में अंडरटेकर के संबंध अच्छे नहीं रहे

द डेड मैन ने चाहे ऑर्टन को ताकतवर दिखाया हो, लेकिन विंस, ऑर्टन जैसे एक युवा और कम लोकप्रियता वाले रेसलर को ताकतवर दिखाने के पक्ष में नहीं थे। इसलिए उन्हें इस मैच के प्रति नाराजगी जाहिर की थी।

ऑर्टन ने कहा,

"अंडरटेकर ने मुझे अटैक करने के बहुत मौके दिए। मैच के बाद हम बैकस्टेज लौटे और विंस ने कहा, 'तुम वहां क्या कर रहे थे, वहां तुमने क्या किया? आर्म ड्रैग, हिप टॉस, बैकड्रॉप, 2 ड्रॉपकिक्स, डबल बम्प, ये सब एक रूकी सुपरस्टार के लिए।' अंडरटेकर ने कहा, 'इसमें गलत क्या था, हम रिंग में यही तो करते हैं, अन्य रेसलर्स को ताकतवर दिखाना ही तो हमारी प्राथमिकता है।' मैं वहां केवल बैठा हुआ था, मैंने कुछ नहीं बोला और मन ही मन सोचा कि आखिर ये सब चल क्या रहा है।"

रैंडी ऑर्टन ने कहा कि उनके द्वारा किए गए अधिकांश अटैक को मैच से हटा दिया गया था। क्योंकि उस मैच की रिकॉर्डिंग पहले ही की जा चुकी थी। फिर भी वो अपने पहले मैच के प्रदर्शन से बहुत खुश नजर आए।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

अंडरटेकर ने रैंडी ऑर्टन को अपने साथ WWE में मैच के लिए क्यों चुना

सवाल था कि अंडरटेकर ने अपनी चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन जैसे रूकी रेसलर के खिलाफ दांव पर क्यों लगाया था। इसके बारे में ऑर्टन ने बताते हुए कहा कि अंडरटेकर ने उनमें कुछ देखा था, शायद यही वजह रही कि उन्हें वो मैच मिला।

ऑर्टन ने बताया,

"मैं सही समय और सही जगह पर मौजूद रहा, इसलिए शायद मुझे अंडरटेकर के खिलाफ मैच मिला। ये मेरे लिए सौभाग्य की बात रही कि उन्हें मुझमें जरूर कुछ नजर आया था। ये सब Evolution के गठन से पहले की बातें हैं। उन्हें मुझे कुछ टैलेंट नजर आया, इसी कारण मुझे वो मैच मिला।"

उसके 3 साल बाद Wrestlemania 21 में दोनों की भिड़ंत हुई, इस बार फर्क ये था कि ऑर्टन एक बड़े सुपरस्टार बन चुके थे और इस समय तक WWE चैंपियन भी बन चुके थे। इसके अलावा भी दोनों कई बार WWE रिंग में एक-दूसरे का आमना-सामना कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में चैंपियन बनने के हकद्दर नहीं थे

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...