Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच कराने की वजह सामने आई

SENIOR ANALYST
न्यूज़
13 Oct 2019, 13:15 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी
ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी

पिछले हफ्ते FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन लाइव के प्रीमियर एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच कहासुनी हुई। इस हफ्ते रॉ में WWE रेसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन और महान बॉक्सर टायसन फ्यूरी के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिली थी। इन्हें छुड़ाने के लिए WWE सिक्योरिटी गार्ड्स के अलावा लॉकर रूम के बहुत सारे सुपरस्टार्स को बाहर आना पड़ा था।

WWE ने हाल ही में घोषणा की है कि 31 अक्टूबर को होने वाले क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच मैच होगा। अब इस मैच को कराए जाने की संभावित वजह सामने आ गई है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने टायसन फ्यूरी से पंगा लेकर बहुत बड़ी गलती कर दी, कम से कम आंकड़े तो यही कहते हैं

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने बताया कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, टायसन फ्यूरी को अपने देश में लड़ते देखना चाहते थे। हालांकि, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि WWE को टायसन फ्यूरी की एवज में सऊदी अरब की तरफ से ज्यादा पैसा मिल रहा है या नहीं। डेव ने बताया कि कुछ सालों पहले इस बॉक्सिंग लैजेंड ने WWE से कॉन्टैक्ट किया था, मगर उस समय कुछ बात नहीं बन पाई। इस बार WWE ने टायसन फ्यूरी को अप्रोच किया और दोनों तरफ से मैच को लेकर बात तय हुई। अब तक की जानकारी के अनुसार, इन दोनों के बीच सिर्फ एक ही मैच होगा।

क्राउन ज्वेल से पहले हुए WWE ड्राफ्ट के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्मैकडाउन में भेज दिया गया है। यानी आने वाले हफ्तों में फिर से ब्रॉन स्ट्रोमैन, टायसन फ्यूरी के बीच झड़प या भी प्रोमो देखने को मिल सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...