WrestleMania 37 में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के मैच को WWE द्वारा रद्द करने की असली वजह सामने आई

ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley)
ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley)

ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) के ड्रीम मैच के बारे में लगातार बातें रेसलिंग वर्ल्ड में चल रही हैं। हाल ही में बॉबी लैश्ले WWE चैंपियन बने थे और इसके बाद लगा था कि ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी। फैंस रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में इन दोनों दिग्गजों के मैच की उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन अब साफ हो गया है कि इस बार ये मैच फैंस को देखने को नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के सबसे खास दोस्त ने WWE में रचा इतिहास, 50वीं बार बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर बनाया नया रिकॉर्ड

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच मैच को लेकर बड़ी खबर

पिछले कुछ सालों से लगातार ब्रॉक लैसनर को चुनौती मैच के लिए बॉबी लैश्ले देते आए हैं। अभी भी वो कहते हैं कि लैसनर से लड़ने के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं। WrestleMania 37 में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले का मैच तय हो गया है। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर से ब्रॉक लैसनर की वापसी के बारे में बात की गई।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

WrestleMania 37 में ब्रॉक लैसनर के साथ मैच की इच्छा भी हाल ही में बॉबी लैश्ले जता चुके हैं। हालिया रिपोर्ट के अनुसार ये खबर सामने आई है कि ब्रॉक लैसनर इस साल मौजूद नहीं रहेंगे। साथ ही ये भी खबर आई है कि बॉबी लैश्ले के अलावा जब WWE टाइटल किसी और के पास जाएगा तब लैसनर के साथ उनका मैच हो सकता है। मैल्टजर के अनुसार ब्रॉक लैसनर और लैश्ले के बीच मैच का प्लान WWE ने तैयार किया था लेकिन अभी मौका ना होने के कारण इसे रद्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में इस समय ब्रॉक लैसनर नहीं है, इसका मतलब ये हुआ कि ये मैच जल्द नहीं हो सकता है। लैश्ले ने कहा कि वो ट्रिपल थ्रेट मैच में ड्रू मैकइंटायर और लैसनर का सामना करना चाहते हैं लेकिन इस चीज के चांस अब बिल्कुल ना के बराबर हो गया है। WrestleMania 37 के लिए WWE ने बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।