ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग को परेशान करने वाले फेमस सुपरस्टार ने WWE की बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर रचा इतिहास

WWE
WWE

एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) का समापन हो गया है और काफी बड़े सरप्राइज इसमें देखने को मिले। WWE को नया यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन भी देखने को मिला। रिडल(Riddle) ने बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) और जॉन मॉरिसन(John Morrison) को हराकर ये चैंपियनशिप शानदार मैच में अपने नाम की। रिडल ने ये मेन रोस्टर में अभी तक खास उपलब्धि पहली बार हासिल की है।

WWE सुपरस्टार रिडल ने जीती चैंपियनशिप

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: लार्स सुलिवन का नया करियर प्लान, कंपनी ने पूर्व चैंपियन को मैच लड़ने की अनुमति देने से किया इनकार

Elimination Chamber से कुछ घंटे पहले WWE ने इस बात का ऐलान किया कि कीथ ली इस मैच का हिस्सा नहीं रहेंगे। कीथ ली, लैश्ले और रिडल के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान पहले ही इस चैंपियनशिप के लिए कर दिया गया था। कीथ ली की जगह लेने के लिए किकऑफ में फिर मैच रखा गया और इस मैच को जॉन मॉरिसन ने जीत लिया था।

ये मैच काफी शानदार रहा और शुरूआत से ही बॉबी लैश्ले ने मैच में अपना दबदबा बनाया था। खासकर लैश्ले ने रिडल को कोई भी मौका नहीं दिया। हमेशा की तरह लैश्ले इस बार भी काफी गुस्से में नजर आए। रिंग के बाहर MVP भी बैशाखी में लैश्ले के साथ आए थे और वो पूरा समर्थन कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: 5 विवादित बातें जो WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर असल जिंदगी में कह चुके हैं

मैच के अंत में जॉन मॉरिसन रिंग के बाहर जाकर MVP की बैशाखी अंदर लाए और उन्होंने लैश्ले के ऊपर हमला कर दिया था। लैश्ले इस हमले से बच गए और उन्होंने मॉरिसन के ऊपर लॉक लगा दिया। रिडल ने इसका फायदा उठाया और बैैशाकी से लैश्ले के ऊपर हमला कर दिया। इसके बाद रिडल ने मॉरिसन को फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

रिडल की जीत की उम्मीद पहले से मानी जा रही थी। मेन रोस्टर में आने के बाद रिडल ने पहली बार किसी चैंपियनशिप को हासिल किया है। ये उनके लिए खास दिन रहा है क्योंकि रिडल बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। रिडल और लैश्ले की राइवलरी काफी समय से चल रही थी और हमेशा लैश्ले भारी पड़ रहे थे। इस बार रिडल ने चैंपियनशिप जीतकर लैश्ले को जवाब दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links