Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस की वापसी से ब्रे वायट के कैरेक्टर में होगा बदलाव, फीन्ड की हो सकती है मौत

WWE
WWE
Ankit

WWE समरस्लैम में फैंस ने देखा कि कैसे द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर एक बार फिर से कब्जा कर लिया। जिसके बाद रोमन रेंस ने लगभग चार महीनों बाद रिंग में वापसी करते हुए पहले द फीन्ड पर अटैक किया उसके बाद अपनी भड़ास ब्रॉन स्ट्रोमैन पर निकाली।

ये भी पढ़ें:- 4 चीज़ें जो बताती है कि WWE Payback में रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं

इस हफ्ते की स्मैकडाउन में रोमन रेंस को पॉल हेमन के साथ टीम अप करते हुए देखा गया, जिससे लग रहा है कि रोमन रेंस अब हील बनने वाले हैं। PW Insider की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रे वायट अब एक फेस सुपरस्टार का किरदार निभा सकते है।

WWE जल्द बदल सकता है ब्रे वायट का किरदार

अब PW Insider की रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस एक बड़े हील के रुप में आने वाले हैं। दूसरी ओर ब्रे वायट को कंपनी स्मैकडाउन का फेस बनाने का प्लान कर रही है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आने के 5 बड़े कारण

रेसलिंग न्यूज के पॉल डेविस ने बताया कि WWE पेबैक के बाद रोमन रेंस और ब्रे वायट का फ्यूड चलते रहेगा। ऐसा भी बताया गया है कि ब्रे वायट आने वाले कुछ महीनों के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने पास रखने वाले हैं। इसके अलावा ब्रे वायट के साथ एलेक्सा ब्लिस की कहानी को भी आगे बढ़ाने का सोच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 गलतियां जो WWE को पेबैक में नहीं करनी चाहिए

रोमन रेंस ने WWE समरस्लैम में एंट्री कर द फीन्ड को स्पीयर मारा और उन्हें जीत का जश्न मनाने भी नहीं दिया। इसके अलावा रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी नहीं बख्शा और दो-तीन बार उनपर चेयर से अटैक किया।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE पेबैक में रेट्रीब्यूशन की पहचान सामने आएगी

इस हफ्ते रोमन रेंस ने स्मैकडाउन में पर दस्तक दी। रोमन रेंस एक तरह से हील दिख रहे थे और उनके साथ पॉल हेमन बैठे थे। पॉल हेमन जिनको पिछले कई सालों से ब्रॉक लैसनर के साथ देखा गया है लेकिन रोमन रेंस के साथ स्मैकडाउन में पॉल का साथ होना कुछ और इशारा कर रहा है। ब्रॉक लैसनर इस वक्त WWE से बाहर हैं, उनको रेसलमेनिया 36 में देखा गया था जिसमें ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें हराकर खिताब अपने नाम किया था।

अब ब्रे वायट का सामना 30 अगस्त (भारत में 31 अगस्त) को होने वाली पेबैक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस से होने वाला है। ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नो होल्ड बार्ड मैच होने वाला है। जिस तरह से इन दोनों सुपरस्टार्स की कहानी को आगे बढ़ाया गया है उससे लग रहा है कि कुछ बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...