Create
Notifications

WWE के मौजूदा 3 ऐसे सुपरस्टार्स जिनको विंस मैकमैहन किसी भी हालत में बाहर नहीं निकालेंगे

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Ankit

WWE में एक बात तय है कि जो विंस मैकमैहन को जो नहीं पसंद उसका करियर खत्म हो जाता है। विंस किसी भी सुपरस्टार्स को बड़ा चेहरा बना सकते हैं। विंस मैकमैहन में काबिलियत है जिसके कारण WWE ने इतने सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है।

WWE के कुछ सुपरस्टार्स हैं जिनको विंस पसंद नहीं करते हैं। जिसके कारण उन्हें रिलीज कर दिया जाता है। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनको विंस कभी नहीं जाने देंगे। इस लिस्ट में 3 ऐसे रेसलर्स हैं जिन्हें विंस बिल्कुल भी बाहर नहीं निकालेंगे।

WWE के पूर्व चैंपियन ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद से वो गायब है। लगभग 8 साल पहले ब्रॉक लैसनर ने WWE में वापसी की और फिर से वो मुकाम हासिल किया जो उन्होंने पहले किया था। चैंपियन बने दिग्गजों को हराया और एक पार्ट टाइम के रुप में WWE में जगह पक्की की।

इस बात में भी कोई शक नहीं हैं कि पिछले कई सालों से उनकी आलोचना होती रही है। वो इसलिए क्योंकि ब्रॉक एक पार्ट-टाइमर होने के बाद भी कंपनी में टॉप-स्टार हैं और कंपनी बाकी सुपरस्टार्स को मौका नहीं देती है। ब्रॉक लैसनर अपने दम पर शो को कामयाब बना सकते हैं। कोरोना वारयस के चलते कई रेसलर्स को बाहर किया गया है लेकिन ब्रॉक को विंस कभी रिलीज नहीं करेंगे। विंस जानते हैं कि ब्रॉक से WWE के इस बिजनेस को कितना फायदा होता है। कोई भी समझदार बिजनेसमैन घाटा खाने को तैयार नहीं होता और विंस की समझदारी तो सभी ने देखी है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

भले ही रोमन रेंस ने WWE रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं लड़ा हो लेकिन विंस आज भी रोमन रेंस कतो पसंद करते हैं। WWE के अलावा पूरा रेसलिंग वर्ल्ड जानता है कि रोमन रेंस और विंस का रिश्ता क्या है। यही कारण है कि फैंस के न चाहते हुए भी विंस मैकमैहन ने रोमन को पुश देना जारी रखा। फैंस भले ही रोमन रेंस से कितनी नफरत करते हो लेकिन इसके बावजूद दुनिया भर में बैठे लाखों फैंस द बिग डॉग को मैच लड़ते हुए देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में कामयाबी पाने से पहले 5 सुपरस्टार्स के अनदेखी वीडियो

रोमन रेंस WWE का चेहरा है और उनका काम पसंद किया जा रहा है। ल्यूकीमिया के वक्त जब रोमन रेंस बाहर गए थे कंपनी को नुकसान हुआ था लेकिन जब से वापसी हुई है रोमन रेंस ने अपने दम पर शो को हिट किया है। विंस मैकमैहन को ये बात अच्छी तरह बता है कि फेस सुपरस्टार्स जैसे रोमन रेंस हैं उनको कैसे और कित तरह इस्तेमाल करना है।

WWE की पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

बैकी लिंच
बैकी लिंच

WWE में बैकी लिंच के बारे में क्या कहें। बैकी ने कम समये में वो WWE में बुलंदियां हासिल की है जो काफी कम सुपरस्टार्स कर पाते हैं। पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने ऐलान किया कि वो प्रेग्नेंट हैं जिसके कारण कुछ वक्त के लिए आगे नहीं लड़ पाएंगी और टाइटल को छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

भले ही बैकी प्रेग्रेंट हो लेकिन विंस मैकमैहन की नजरों में वो एक अच्छी सुपरस्टार हैं। विंस इस मोड़ बैकी का साथ नहीं छोड़ेंगे। बैकी लिंच बिजनेस के लिए बेस्ट हैं और विंस उनकी वापसी तक कोई अच्छी कहानी बना लेंगे।

विंस ने बैकी लिंच को मौका दिया और उन्होंने विमेंस डिवीजन को आगे बढ़ाया। बैकी लिंच ने रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर को हराकर खुद को विमेंस डिवीजन के फेस के रूप में स्थापित किया था और विंस मैकमैहन उनके जैसे बड़े सुपरस्टार को कंपनी से जाने नहीं देंगे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...