Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार्स में से कौन है सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फेमस?

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:27 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE को दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी बनाने में विंस मैकमैहन और उनकी टीम ने कड़ी मेहनत की है। इस टॉप पर पहुँचने के सफर में काफी मुसीबतें भी आई मगर मैकमैहन ने हार नहीं मानी। युवा रैसलर्स आज भी WWE में जगह बनाने का सपना देखते हैं क्योंकि आज भी यह टॉप पर है।

हर दौर में एक बड़ा सुपरस्टार बनकर उभरता है, चाहे हम हल्क होगन की बात करे या फिर आज के समय में रोमन रेंस की। इनकी लोकप्रियता अधिकतर हॉलीवुड अभिनेताओं से भी कही अधिक है।

इस आर्टिकल में हम मौजूदा समय में WWE सुपरस्टार्स की लोकप्रियता के बारे में बात करने वाले हैं और कुछ की फैन फॉलोइंग देख आप चौंक उठेंगे।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन- 2.3 मिलियन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE मेन रोस्टर डेब्यू 2015 में हुआ था और पिछले चार सालों में वो रॉ टैग टीम चैंपियन रहने के साथ साथ ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और 2018 मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीत चुके हैं। पिछले सालों में ना केवल उनकी फिटनेस में सुधार हुआ है बल्कि द मॉन्स्टर अमंग मेन की लोकप्रियता भी बढ़ रही है।

फेसबुक पर उन्हें आठ लाख से कुछ अधिक लोग फॉलो करते हैं, ट्विटर पर करीब 4.8 लाख और इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या हाल ही में एक मिलियन के पार चली गई है। यानी स्ट्रोमैन की कुल फैन फॉलोइंग करीब 2.5 मिलियन है।

# एलेक्सा ब्लिस- 6 मिलियन

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस पाँच बार की WWE चैंपियन हैं और वो रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनने वाली पहली विमेन सुपरस्टार बनी थीं। वो चाहे हील किरदार में रहे या फिर बेबीफेस किरदार में, उनके फैंस उन्हें हमेशा से पसंद करते आए हैं।

फेसबुक पर उनके 1.1 मिलियन से अधिक फैंस हैं और खास बात यह है कि ट्विटर पर भी उनके फैंस की संख्या करीब इतनी ही है। इंस्टाग्राम पर जो लोग उन्हें फॉलो करते हैं उनकी संख्या 3.8 मिलियन है जो कि रोस्टर में मौजूद काफी सुपरस्टार्स से ज्यादा है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 15 Jun 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...