रोमन रेंस के लिए बनाया WWE ने बड़ा प्लान, 28 दिनों बाद होगा 40 साल के रेसलर से तगड़ा मैच!

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस ने वापसी के बाद से जबरदस्त प्रदर्शन किया है, पेबैक पीपीवी में जीत दर्ज करने के बाद उन्होंने अपने भाई जे उसो के खिलाफ फ्यूड किया। हैल इन ए सैल पीपीवी में रोमन रेंस की जीत से लग रहा है कि जे उसो के खिलाफ अब कहानी खत्म होने वाली है। हैल इन एल में रोमन रेंस ने टाइटल को डिफेंड किया। जिसके बाद रेंस के पिता ने उन्हें इज्जत देते हुए माला पहनाई थी। अब WWE का अगला बड़ा पीपीवी सर्वाइवर सीरीज है जिसके लिए प्लान तैयार हो रहे हैं।

WWE सर्वाइवर सीरीज में होगा रोमन रेंस का मैच

सर्वाइवर सीरीज के लिए अब WWE स्टोरीलाइन तैयार होने लगी है। सर्वाइवर सीरीज 22 नवंबर यानी भारत में 23 नवंबर को होने वाली है। WWE के तीनों ब्रांड रॉ, स्मैकडाउन और NXT इसमें हिस्सा लेंगे। जैसा कि पिछले कुछ सालों से हो रहा है कि चैंपियन Vs चैंपियन मैच देखने को मिलता है वैसे ही इस साल भी सर्वाइवर सीरीज में मुकाबला देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: रैंंडी ऑर्टन के WWE टाइटल पर मंडराया खतरा, जीत के तुरंत बाद ही 100 किलो के रेसलर ने दी खुली चुनौती

रोमन रेंस का मैच सर्वाइवर सीरीज में WWE के नए चैंपियन रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हो सकता है। रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं जबकि हैल इन ए सैल में रैंडी ऑर्टन ने 14वीं बार खिताब को जीता है। अब WWE सर्वाइवर सीरीज में एक जबरदस्त मुकाबला रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के लिए बुक कर सकता है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

अब रोमन रेंस ने ट्रायबल चीफ बन गए हैं और उन्होंने अपने भाइयों के खिलाफ जंग लड़ी है। रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस पहले भी लड़ चुके हैं और सर्वाइवर सीरीज में ये मैच अगर होता है तो काफी जबरदस्त हो सकता है। अब देखना होगा कि क्या सर्वाइवर सीरीज में ये मैच होता है या फिर कुछ और कहानी देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें: Hell in a Cell 2020, अच्छी और बुरी बातें: WWE ने की दो बड़ी गलती, दिग्गज के मैच ने किया सबसे ज्यादा निराश

जानकारी के लिए बता दें कि सर्वाइवर सीरीज WWE के चार बड़े पीपीवी में से एक है। सर्वाइवर सीरीज का आगाज 1987 में हुआ था और ये 34वां सीजन है। इसी के साथ अंडरटेकर के WWE में 30 साल का जश्न भी मनाया जाएगाष