Create
Notifications

डीन एम्ब्रोज़ पर हमला करने वाले 4 सुपरस्टार्स को रोमन रेंस ने बुरी तरह मारते हुए लिया था बदला

roman reigns return 25 february 2019
रोमन रेंस ने कैंसर को मात देने के बाद की थी वापसी
Neeraj sharma

रोमन रेंस पिछले कई सालों से WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं। लेकिन एक ऐसा भी समय आया जब ऐसा लगने लगा था कि फैंस को अब रोमन कभी WWE रिंग में परफ़ॉर्म करते नहीं दिखाई देंगे।

22 अक्टूबर 2018 के RAW एपिसोड को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा, क्योंकि इसी शो में रोमन रेंस ने अपने कैंसर की खबर सुनाकर पूरे WWE यूनिवर्स को आंसुओं में लीन कर दिया था।

उस बात को 4 महीने बीत चुके थे और फैंस को अपने सबसे पसंदीदा WWE सुपरस्टार की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार था। लेकिन जब उनकी वापसी हुई तो उन्होंने एक ही साथ 4 सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में आने से पहले अजीब तरह की नौकरी करनी पड़ी

रोमन रेंस ने हील सुपरस्टार्स का पीट-पीटकर किया बुरा हाल

25 फरवरी, 2019 के RAW एपिसोड में डीन एम्ब्रोज़ और ड्रू मैकइंटायर के बीच नो-डिसक्वालिफ़िकेशन मैच हुआ, जिसमें मैकइंटायर को जीत मिली।

मैच के बाद किंग कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और इलायस भी बाहर आए और मैकइंटायर के साथ मिलकर एम्ब्रोज़ की खूब पिटाई की। फैंस अभी भी इसे एक आम सैगमेंट के तौर पर देख रहे थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने फिल्मों में अपने फिनिशिंग मूव का इस्तेमाल किया

चौतरफा घिर चुके एम्ब्रोज़ कुछ कर पाने की स्थिति में नहीं थे, तभी सैथ रॉलिंस का म्यूजिक बजा। लेकिन उसके तुरंत बाद जब रोमन रेंस का थीम सॉन्ग बजा तो फैंस अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाए। कैंसर को मात देने के बाद रोमन पहली बार WWE टीवी पर नजर आए थे।

रोमन रेंस के एक-एक सुपरमैन पंच को क्राउड से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा था। वहीं जब उन्होंने द स्कॉटिश साइकोपैथ को स्पीयर लगाया तो फैंस और भी जोर से उन्हें चीयर करने लगे। चारों विलन सुपरस्टार्स की रोमन और रॉलिंस ने पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी।

वहां से रोमन रेंस की ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ स्टोरीलाइन शुरू हुई और आगे चलकर दोनों के बीच रेसलमेनिया 35 में मैच हुआ, जिसमें द बिग डॉग ने विजय प्राप्त की।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी फिट नजर आती है


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...