Create

रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले WWE दिग्गज का बनाया मजाक, कहा- मुझसे आगे नहीं जा सकते

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

रोमन रेंस(Roman Reigns) ने अपने आप को WWE का सबसे बेस्ट परफॉर्मर साबित कर दिया है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर रोमन रेंस ने अपनी बादशाहत ब्लू ब्रांड में लगातार बना रखी है। अभी तक रोमन रेंस ने कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। पिछले साल सर्वाइवर सीरीज(Survivor Series) में ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) के खिलाफ रोमन रेंस का अभी तक सबसे कड़ा मुकाबला रहा है। WWE Now India को दिए गए इंटरव्यू में रोमन रेंस ने इस बार मैकइंटायर के खिलाफ बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें:-WWE ने एक और दिग्गज को निकाला, रोमन रेंस ने दिग्गज पर साधा निशाना, जॉन सीना का वापसी के बाद होगा खतरनाक मैच?

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को लेकर रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान

पिछले साल WWE Survivor Series में रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर ने कड़ी चुनौती दी थी। जे उसो की मदद से रोमन रेंस को जीत हासिल हुई थी। दोनों ने इस दौरान शानदार प्रोमो भी दिए थे। इस इंटरव्यू में रोमन रेंस ने कहा,

ये भी पढ़ें:-SummerSlam 2021 का हिस्सा होंगे WWE दिग्गज जॉन सीना, मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े विलन से होगी भिड़ंत?

WWE Superstar Spectacle में रिंकू और सौरभ के ऊपर बहुत दवाब था क्योंकि ये स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है। ड्रू मैकइंटायर ने इन दोनों के साथ अच्छा काम कर इन्हें संभाला। एक बात मैं यहां पर कहूंगा कि ड्रू मैकइंटायर हमेशा मेरे लिए दूसरे नंबर पर फेवरेट रहेंगे। मैं ये बात पहले भी कह चुका हूं। ये बात ड्रू मैकइंटायर सहित सभी लोग जानते हैं। ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच में बहुत फर्क है। मैं ड्रू के खिलाफ उदारता दे सकता हूं लेकिन वो मेरे से आगे कभी नहीं जा सकते हैं।

ड्रू मैकइंटायर के लिए पिछला एक साल बहुत ही शानदार रहा है। पिछले साल ब्रॉक लैसनर को हराकर मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। ड्रू का WWE चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार रहा। रोमन रेंस अभी भी यूनिवर्सल चैंपियन हैं और लगातार वो अपने दुश्मनों पर हमला कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के 686 दिन के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन का बनाया मजाक, कहा- मैं लेगेसी बनाऊंगा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...