रोमन रेंस का SmackDown में टूट सकता है जबड़ा, 40 साल का रेसलर करेगा जानलेवा हमला?

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस ने पेबैक पीपीवी में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। ये दूसरा मौका था तब रोमन रेंस ने ये खिताब जीता हो। रोमन रेंस अब WWE में हील बने हुए हैं और उनका साथ पॉल हेमन दे रहे हैं। रोमन रेंस ने चैंपियन बनने के बाद अपने भाई जे उसो के खिलाफ फ्यूड लड़ा। इस फ्यूड में दो मुकाबले फैंस को देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के टाइटल पर मंडराया खतरा, 5 फुट 8 इंच के रेसलर ने किया चैंपियन बनने का दावा

पहले क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस को जीत मिली उसके बाद हैल इन ए सैल में एक कहानी का अंत किया। रोमन रेंस अब WWE में ट्रायबल चीफ हैं। रोमन रेंस का अगला मैच WWE के अगले बड़े पीपीवी सर्वाइवर सीरीज में होने वाला है।

सर्वाइवर सीरीज में होने वाला है रोमन रेंस बनाम रैंडी ऑर्टन

पिछले कुछ सालों से ट्रे़ंड बना हुआ है कि सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन vs चैंपियन मैच होता है। इस बार भी फैंस के लिए ऐसे मुकाबलों का ऐलान कर दिया है। WWE स्मैकडाउन में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं तो रॉ के चैंपियन रैंडी ऑर्टन है। रोमन रेंस भी बड़े हील बन गए हैं और रैंडी ऑर्टन को हील माना जाता है।

ये भी पढ़ें: रैंंडी ऑर्टन के WWE टाइटल पर मंडराया खतरा, जीत के तुरंत बाद ही 100 किलो के रेसलर ने दी खुली चुनौती

रैंडी ऑर्टन का पिछला इतिहास देख ले तो वो अपने दुश्मनों पर अटैक करते रहते हैं। पंट किक से उन्होंने काफी लोगों को घायल किया है। ताजा उदाहरण ड्रू मैकइंटायर का है जिन्हें स्टोरीलाइन के चलते रैंडी ऑर्टन ने तीन बार पंट किक मारी थी और उनका जबड़ा तोड़ दिया था। अब रोमन रेंस के खिलाफ मैच हैं तो जाहिर हैं कि रैंडी ऑर्टन आने वाली स्मैकडाउन में रोमन रेंस पर जानलेवा हमाल कर सकते हैं और उनका जबड़ा तोड़ कहानी आगे बढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE की पूर्व चैंपियन बैकी लिंच के घर आने वाली है जल्द ढेर सारी खुशियां, फोटो की शेयर

रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन का इतिहास काफी पुराना है, रोमन रेंस ने शुरुआती दिनों में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ा है। अब जब दो हील किरदार आमने सामने होंगे तो मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। खैर, सर्वाइवर सीरीज 22 नवंबर यानी भारत में 23 नवंबर को होने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि सर्वाइवर सीरीज WWE के चार बड़े पीपीवी में से एक है। सर्वाइवर सीरीज का आगाज 1987 में हुआ था और ये 34वां सीजन है.