Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: WrestleMania 35 के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप की मांग करेंगे रोमन रेंस?

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
03 Apr 2019, 19:20 IST

Roman Reigns

WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने लगभग चार महीने ल्यूकीमिया से लड़ने के बाद हाल ही में WWE में वापसी की और वो अब रेसलमेनिया में ड्रू मैकइन्टायर से भिड़ने वाले हैं। रोमन रेंस के ल्यूकीमिया के कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ने के बाद कंपनी ने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन बना दिया था। सभी जानते हैं की रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर का सामना सैथ रॉलिंस से होने वाला है। लेकिन रोमन को ल्यूकीमिया नहीं हुआ होता, तो शायद ही ब्रॉक लैसनर दोबारा चैंपियन बन पाते, और इस हालत में ब्रॉक लैसनर शायद ही WWE में रूकते।

जब रोमन यूनिवर्सल चैंपियन थे, उस समय WWE का प्लान ये था की रैसलमेनिया 35 में डीन एम्ब्रोज़ रोमन रेंस का सामना करेंगे। लेकिन रोमन रेंस ल्यूकीमिया के कारण WWE से बाहर हो गए और WWE को अपना प्लान बदलना पड़ा। रोमन रेंस ने WWE में ऐसे समय पर वापसी की, जहां कंपनी के पास रोमन रेंस के लिए स्टोरीलाइन तैयार करने के लिए ज्यादा समय नहीं बचा था। लिहाजा कंपनी ने रोमन रेंस को ड्रू मैकइन्टायर के खिलाफ फ्यूड में उतार दिया। इस बात की सम्भावना काफी काम है की रैसलमेनिया के बाद भी इनका फ्यूड आगे बढ़ेगा।  

आपको पता होगा कि रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप नहीं हारी थी, बल्कि ल्यूकीमिया के कारण उन्हें इसे त्यागना पड़ा था। और WWE के नियम के अनुसार वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का रीमैच मांगने के हकदार हैं। हमें आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए, अगर रोमन रेंस रैसलमेनिया की अगली रात रॉ में आकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप रीमैच की मांग करें। 

अब देखना ये है की ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस में से कौन रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियन बनता है। अगर ब्रॉक लैसनर दोबारा चैंपियन बनते है तो इससे दर्शक निराश हो सकते हैं। उनके निराश होने की वजह ये है की ब्रॉक WWE बड़े मौकों पर ही नजर आते हैं। अगर वो फिर से चैंपियन बनते है, तो दर्शकों को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने के लिए लम्बा इंतजार करना पड़ सकता है। साथ-ही-साथ ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस पहले भी काफी बार भिड़ चुके हैं। ज्यादातर दर्शक नहीं चाहेंगे की इन दोनों के बीच मैच हो। इसके उलट अगर सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन बनते है, तो सैथ और रोमन का मुकाबला देखने को मिलेगा। ये दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हैं, और इन दोनों के मैच देखने लायक होते हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...