Create

ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE से रिलीज करने का चौंकाने वाला कारण सामने आया, 7 फुट 3 इंच के फेमस सुपरस्टार के कारण किया गया बाहर?

विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन
विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन
Deepak M

WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को रिलीज़ करने की खबर ने पूरे प्रो-रेसलिंग कम्युनिटी को हैरान कर दिया है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। यहां तक कि वह पिछले महीने हुए रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) का भी हिस्सा थे।

यह भी पढ़ें: पूर्व WWE जॉन मोक्सली ने शील्ड को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

लेटेस्ट रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टज़र ने कहा कि स्ट्रोमैन के बड़े कॉन्ट्रैक्ट ने उनकी रिलीज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हालांकि मेल्टजर ने यह भी कहा कि Raw सुपरस्टार ओमोस, जोकि वर्तमान में एजे स्टाइल्स के साथ Raw टैग टीम चैंपियन हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज करने के विंस मैकमैहन के फैसले में उनकी भूमिका हो सकती है।

मेल्टज़र ने उल्लेख किया कि कैसे ओमोस के बड़े शारीरिक आकार ने उन्हें WWE में नया जायंट बना दिया और पहले इस भूमिका में ब्रॉन स्ट्रोमैन थे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक 6 फुट 6 इंच लम्बे और ताकतवर रेसलर हैं, लेकिन अचानक आपको ओमोस मिल जाते हैं, जो 7 फुट 3 इंच के साथ आकार में ब्रॉन स्ट्रोमैन की तुलना में काफी बड़े हैं। इसलिए हो सकता है कि कंपनी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को छोड़कर ओमोस के साथ जाने का फैसला किया। स्ट्रोमैन के पास बड़ा शरीर और उनके जैसा सब कुछ है। लेकिन लोकप्रियता के मामले में स्ट्रोमैन थोड़ा पीछे रह गए।

यह भी पढ़ें: WWE के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, Raw के एपिसोड की वजह से छाई गम की लहर

क्या ओमोस WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन के नक्शेकदम पर चल सकते हैं?

ओमोस ने 2019 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, और 2020 से वह मेन रोस्टर में बड़ी भूमिकाओं में दिखाई देने लगे। वर्तमान में वह एजे स्टाइल्स के टैग टीम पार्टनर और टैग टीम चैंपियन हैं। ओमोस का करियर छोटा लेकिन काफी यादगार रहा है। ओमोस में गजब की क्षमता और टैलेंट है लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन के लेवल तक पहुंचने में काफी वक्त लग सकता है

समस्या यह है कि ओमोस स्ट्रोमैन जितना अच्छे नहीं है और स्ट्रोमैन बिग शो जितना अच्छे नहीं है। अगर वह स्ट्रोमैन को निकालना चाहते थे तो उन्हें पहले स्ट्रोमैन को ओमोस के साथ बुक करना था और ओमोस उन्हें हरा देते। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...