Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: प्रोड्यूसर के साथ मारपीट करने के कारण समोआ जो पर लगा जुर्माना 

ANALYST
न्यूज़
Timeless

समोआ जो
समोआ जो

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें समोआ जो पिट्सबर्ग इंटरनेशनल एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे कि तभी WWE के एक प्रोड्यूसर ने उनसे पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में रोमन रेंस के साथ हुए एक्सीडेंट के बारे में पूछा कि कहीं इस हमले में उनका तो हाथ नहीं था।

इस बात से जो बहुत ही गुस्सा हो गए और उन्होंने WWE के प्रोड्यूसर के साथ मारपीट शुरू कर दी। उनके इस प्रकार व्यवहार करने के कारण अब WWE ने उनपर जुर्माना लगाया है। हालाँकि कंपनी ने जो पर कितना जुर्माना लगाया इस बारे में अबतक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े: 5 कारण जिसके चलते विंस मैकमैहन SummerSlam में सैथ रॉलिंस को WWE टाइटल जीतने नहीं देंगे

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में रोमन रेंस समरस्लैम के लिए अपने विरोधी का एलान करने वाले थे। जब वह इसके लिए बैकस्टेज में कायला ब्रेक्सटन को अपना इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे कि तभी अचानक बैकस्टेज में रखा लोहे का पिलर उनपर गिर गया। इस हादसे के बाद WWE ने यह बयान जारी किया था कि यह सब एक फोर्कलिफ्ट ड्राइवर की गलती थी। इसके बाद खुद रेंस ने भी ट्विटर पर माना कि यह बस एक एक्सीडेंट था जो बैकस्टेज काम करने वाले लोगों से हुआ था। 

इसके बाद से ही फैंस ने हर हील सुपरस्टार को रेंस का हमलावर बताया और पिट्सबर्ग इंटरनेशनल एयरपोर्ट में एक प्रोड्यूसर ने जो से इसपर अपना बयान देने कहा तो वह गुस्सा हो गए और कहा कि ये खबर गलत है। इसके बाद जो ने प्रोड्यूसर से उनका फोन भी छीन लिया।

इस घटना के बाद WWE ने अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी कि पूर्व इंटरकांटिनेंटल चैंपियन का ये बर्ताव सही नहीं था और इस वजह से उनपर जुर्माना लगाया जा चुका है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...