Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam में हो सकती हैं साशा बैंक्स की वापसी

  • रेसलमेनिया में देखा गया था आखिरी बार
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:44 IST

किस तरह होगी वापसी?
किस तरह होगी वापसी?

कंपनी से लंबे समय तक दूर चल रही साशा बैंक्स की जल्द ही डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी हो सकती है और ऐसा कहा जा रहा है कि साशा बैंक्स समरस्लैम में एक मैच भी लड़ने वाली है। आपको बता दें, लोकल विज्ञापन में साशा बैंक्स को समरस्लैम के लिए प्रचार किया जा रहा है और इसी के बाद यह अफवाह उड़ने लगी कि उनकी वापसी निश्चित है।

साशा बैंक्स रेसलमेनिया 35 के बाद से ही WWE में नजर नहीं आई हैं और अब ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कंपनी में अपनी वापसी का मन बना लिया हैं। रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि वह क्रिएटिव से खुश नहीं थी और उन्होंने WWE छोड़ने का मन बना लिया था और AEW डबल नथिंग के दौरान उनके ट्वीट्स ने चीजों को और भी बिगाड़ दिया था।

हालांकि, स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोलोहुए ने बताया कि साशा बैंक्स से जुड़ी सारी अफवाहें झूठी थी और इतने दिनों तक वह छुट्टी पर थी।पिछले महीने उन्हें एक WWE ऑफिशियल के साथ ट्रेनिंग करते हुए देखा गया था और अब उन्हें विज्ञापनों में फीचर किया जा रहा है। वह कैमरे के पीछे भी काम करती आ रही हैं और पिछले कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि वह WWE 2K20 के लिए काम कर रही थीं।

यह भी पढ़े: 5 बड़ी अफवाहें जिसके बारे में आपको जरुर पता होना चाहिए:

WWE के सबसे बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम, 11 अगस्त,2019 को कनाडा के टोरंटो शहर के Scotiabank Arena में होने जा रहा है और ऐसा लग रहा है कि साशा बैंक्स इस पीपीवी के जरिए WWE में वापसी कर सकती हैं।

चोट से वापसी कर चुके रे मिस्टीरियो और वर्तमान में चोटिल चल रहे रैंडी ऑर्टन को भी इस पीपीवी में लड़ने के लिए फीचर किया जा रहा है। इसके अलावा सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस, बैकी लिंच और एजे स्टाइल्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी इस पीपीवी में शामिल हैं। WWE एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में कुछ ही दिन रह गए हैं और ऐसा लग रहा है कि साशा बैंक्स आने वाले हफ़्तों में WWE टीवी पर वापसी कर लेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 09 Jul 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...