Create

WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने सैथ रॉलिंस के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात बोली

सैथ और बैकी MTV के इवेंट में साथ में
सैथ और बैकी MTV के इवेंट में साथ में
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

कुछ समय पहले WWE हॉल ऑफ फेमर के साथ ट्विटर पर भिड़ंत में रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने अपने और सैथ रॉलिंस के रिलेशनशिप का खुलासा किया था। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने अपने इंस्टाग्राम पर बैकी के साथ फोटो डालकर रिलेशन पर मुहर लगाई थी।

दोनों ही सुपरस्टार्स ने रैसलमेनिया 35 को यादगार बनाया था। सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी, वहीं बैकी ने मेन इवेंट में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर को हराकर रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीती थी।

द मैन और द बीस्टस्लेयर को फैंस की ओर से काफी अच्छा सपोर्ट मिलता है। WWE भी पिछले कुछ समय से दोनों के रिलेशनशिप को टीवी पर भी ला रही है। ब्रॉक लैसनर के अटैक करने के बाद भी हमें बैकी लिंच रॉलिंस के साथ दिखी थी और पिछले एपिसोड के ऑफ-एयर जाने के बाद भी दोनों के छोटा-सा सैगमेंट हुआ था।

ये भी पढ़ें:- 36 साल के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की हुई मौत

हॉलीवुड लाइफ से बात के दौरान बैकी लिंच ने उनके और सैथ के रिलेशनशिप के बारे में बात की, उन्होंने कहा कि वह इस रिलेशन को दूर तक ले जाना चाहती है। सैथ रॉलिंस ने इस दौरान कुछसमय पहले बैकी लिंच को किये गए कुछ ट्वीट के बारे में भी बात की। बैकी लिंच का मानना है कि वह दोनों साथ में ज्यादा ताकतवर महसूस करते हैं।

द मैन और द किंगस्लेयर दोनों ही WWE के पावर कपल बन गए हैं और WWE भी दोनों को किसी मौके पर साथ में जरूर लाएगी क्योंकि वह दोनों ही कंपनी के टॉप स्टार्स हैं। उनको साथ में लाने से WWE को ही व्यूअरशिप और रेटिंग्स में फायदा होगा। देखना होगा कि वह दोनों कब साथ में किसी स्टोरीलाइन में आते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...