Create
Notifications

WWE न्यूज: दर्द से कराह रहे सैथ रॉलिंस को ब्रॉक लैसनर ने दोबारा बुरी तरह पीटा

Enter caption
JITENDRA SINGH

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड बहुत ही जबरदस्त था। क्योंकि पिछले हफ्ते के रॉ में ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस की बहुत बुरी तरह से धुनाई की थी। इस बात की पक्की गारंटी थी कि रॉलिंस आने वाले रॉ के एपिसोड में इसका बदला जरुर लेंगे और इस हफ्ते के एपिसोड में ऐसा ही हुआ। लेकिन रॉलिंस अपना बदला लेने में कामयाब नहीं हुए।

पिछले हफ्ते की धुनाई की वजह से रॉलिंस को बहुत चोट आई थी। इस कारण वह आज के एपिसोड में सही चल भी नहीं पा रहे थे। आज के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने फिर से रॉलिंस को बहुत बुरी तरह से पीटा।

सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर के बीच पिछले हफ्ते के रॉ में एक मैच हुआ था। इस मैच का कोई रिजल्ट नहीं निकला क्योंकि लैसनर ने आकर रॉलिंस पर अटैक कर दिया था। द बीस्ट ने रिंग में कई बार सैथ को एफ 5 दिए। इस धुनाई के बाद जब रॉलिंस को बैकस्टेज से हॉस्पिटल लेकर जाया जा रहा था तो लैसनर ने फिर से आकर अंतिम बार अपना F5 लगाकर अपना अटैक खत्म किया।

यह भी पढ़े:5 कारण जिसके चलते विंस मैकमैहन SummerSlam में सैथ रॉलिंस को WWE टाइटल जीतने नहीं देंगे

आज के एपिसोड में जब पॉल हेमन ब्रॉक लैसनर के साथ रिंग में अपना प्रोमो कट कर रहे थे तो सभी फैंस को चौंकाते हुए सैथ रॉलिंस ने चेयर के साथ रिंग में एंट्री की। सैथ के यह चेयर किसी काम नहीं आई क्योंकि द बीस्ट ने इसके इस्तेमाल के लिए सैथ को कोई मौका ही नहीं दिया।

रिंग में एंट्री के दौरान यह साफ नजर आ रहा था कि सैथ रॉलिंस पिछले हफ्ते की चोट से अभी तक उभरे नहीं है। रिंग में एंट्री के बाद ब्रॉक लैसनर ने रॉलिंस की पिटाई शुरू कर दी और उन्होंने सैथ को दो बार एफ 5 दे दिया।

सैथ को इस बात अंदाजा नहीं था कि उनके साथ फिर ऐसा हो जाएगा। उन्होंने इसके बाद कराहते हुए एक जबरदस्त प्रोमो कट किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह लैसनर को समरस्लैम में हरा देंगे।

समरस्लैम अब ज्यादा दूर नहीं है। सैथ रॉलिंस का सामना इस रविवार समरस्लैम में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर से होगा। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि सैथ रॉलिंस अपना बदला लेते हुए यह मैच जीत पाते हैं या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...