सैथ रॉलिंस के जन्मदिन के मौके पर उनकी मंगेतर बैकी लिंच ने दिया दिल छू लेने वाला संदेश

Ankit
सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) 34 साल के हो गए हैं। सैथ रॉलिंस को WWE समेत रेसलिंग वर्ल्ड में पसंद किया जाता है। इस वक्त सैथ रॉलिंस एक हील किरदार में हैं और मंडे नाइट मसीहा बने हुए हैं। सैथ रॉलिंस के जन्मदिन के मौके पर उनकी मंगेतर बैकी लिंच (Becky Lynch) ने उन्हें सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला संदेश दिया है।

सैथ रॉलिंस को बैकी लिंच ने क्या कहा?

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रॉलिंस की मगेंतर बैकी लिंच ने रॉलिंस के 34वें बर्थ डे पर सोशल मीडिया पर बधाई संदेश दिया। बैकी लिंच मे कुछ फोटो शेयर कि जिसमें उनके साथ सैथ रॉलिंस हैं। वहीं एक फोटो में रॉलिंस कुत्ते के साथ भी दिखाई दिए। उन्होंने लिखा अपने संदेश लिखा है कि वो सैथ रॉलिंस के साथ लिए अगले मुकाम पर पहुंचने के लिए तैयार हैं, जो इशारा उन्होंने उनके आने वाले बच्चे के लिए किया है।

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच ने प्रेग्नेंसी के बाद WWE में वापसी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी

11 मई को हुई रॉ के दौरान बैकी लिंच ने ऐलान किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और टाइटल को छोड़ रही हैं, जिसके बाद उन्होंने असुका को टाइटल दिया था। रॉ विमेंस चैंपियन रहते हुए बैकी लिंच ने 350 से ज्यादा दिनों तक टाइटल अपने पास रखा था।

रे मिस्टीरियो की रिटायरमेंट सेरेमनी को होस्ट करेंगे सैथ रॉलिंस

कुछ हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस ने रिंग में मैच के दौरान अपना आपा खो दिया था। फिर क्या था उन्होंने रे मिस्टीरियो की पिटाई कर दी और उनकी आंख को स्टील स्टेप्स पर दे मारा। मिस्टीरियो घायल हुए थे जबकि उनकी आंख से खून भी निकाला और तुरंत उन्हें मेडिकली ट्रिट किया गया।

ये भी पढ़ें-5 फुट 6 इंच के दिग्गज रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट का हुआ WWE में ऐलान

इस हफ्ते की रॉ में ऐलान किया था कि रे मिस्टीरियो आने वाली रॉ में रिटायर होने वाले हैं, लेकिन कुछ देर बाद एक और घोषणा होती है जिसमें कहा जाता है कि सैथ रॉलिंस ही रे मिस्टीरियो की रिटायरमेंट सेरेमनी को होस्ट करने वाल हैं।

खैर, सैथ रॉलिंस ने अपने करियर में काफी नाम कमाया है और आगे भी ऐसे ही कमाते रहेंगे। हमारी तरफ से सैथ रॉलिंस को जन्मदिन की हार्दिक शुभकमनाएं।

ये भी पढ़ें-5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में सबसे ज्यादा जीत मिली हैं

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now