Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सैथ रॉलिंस से जल्द ही WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप छिनने के 5 बड़े कारण

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 21, 2019
Jun 21, 2019 IST

यूनिवर्सल चैंपियनशिप सैथ रॉलिंस

कुछ सप्ताह पहले ही WWE ने मैच फिक्स किया था कि स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में सैथ रॉलिंस, बैरन कॉर्बिन के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने रिंग में उतरने वाले हैं। दुनिया भर के रैसलिंग फैंस यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि रॉलिंस आसानी से चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे।

कॉर्बिन के जीतने के चांस कम हैं क्योंकि पूर्व एक्टिंग रॉ जनरल मैनेजर को अभी खुद पर बहुत काम करने की जरूरत है। अब रॉलिंस को बड़ा ख़तरा ब्रॉक लैसनर से भी है, जो कैश-इन करने के लिए केवल एक मौके की तलाश कर रहे हैं।

एक तरफ कॉर्बिन हैं और दूसरी तरफ लैसनर, रॉलिंस दोनों ओर से घिरे हुए हैं। इसी कारण स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में उनके लिए सफल रूप से टाइटल डिफेंड कर पाना आसान नहीं होगा। इन्हीं सब चीजों को ध्यान में रखते हुए आइये ऐसे पाँच कारणों पर नजर डालते हैं जो बताते हैं कि सैथ रॉलिंस जल्द ही यूनिवर्सल टाइटल हारने वाले हैं।

# स्पेशल गेस्ट रेफरी उनकी हार का कारण बनेंगे

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस
यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस

सुपर शोडाउन में कॉर्बिन को जिस तरह की हार मिली, वो एक तरह से उनके साथ न्याय नहीं था। इसलिए अब अगले मुक़ाबले में उन्हें अपनी मर्जी का रेफरी चुनने का मौका मिला है। केविन ओवेंस या सैमी जेन को स्पेशल गेस्ट रेफरी की लिस्ट में सबसे ऊपर देखा जा रहा था, मगर अब ओवेंस और सैमी के पास तो इस पीपीवी में अपना अलग मैच मौजूद है।

पिछले हफ्ते रॉ में कॉर्बिन ने रेफरी की अनाउंसमेंट करने की बहुत कोशिश की थी। जब भी कॉर्बिन किसी नए सुपरस्टार को रेफरी बनाने का प्रयास करते आए, रॉलिंस ने उन सबकी एक-एक कर जमकर धुनाई की।

लैसनर द्वारा स्पेशल गेस्ट रेफरी बनने के चांस बेहद कम नजर आ रहे हैं क्योंकि कॉर्बिन नहीं चाहेंगे कि उन्हें किसी भी स्थिति में यूनिवर्सल टाइटल से दूर जाना पड़े। यानी रेफरी जो भी होगा पूर्व एक्टिंग रॉ जनरल मैनेजर के पक्ष में ही रहेगा, यही सबसे बड़ा कारण है कि द आर्किटेक्ट की हार के चांस बढ़ रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...