Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Stomping Grounds में अगर हुई ये 5 चीजें तो फैंस हैरान हो जाएंगे

  • क्या फैंस को धमाकेदार पीपीवी मिलेगा?
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:31 IST

ब्रे वायट
ब्रे वायट

WWE में लगातार बदलाव का दौर जारी है और इस सप्ताह नई पे-पर-व्यू स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स का आयोजन होने वाला है। स्टोरीलाइंस को देखते हुए यह शो इतना दिलचस्प प्रतीत नहीं हो रहा है और बाकी तो वक्त ही बताएगा।

टिकटों की बिक्री को देखते हुए अंदाजा लगाना कोई कठिन कार्य नहीं है कि लोग इस नई पीपीवी में अधिक दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। मैच कार्ड में अधिकतर उन मुकाबलों को जोड़ा गया है जो या तो मनी इन द बैंक में लड़े जा चुके हैं या फिर सुपर शोडाउन में लड़े गए थे।

WWE को आशा करनी होगी कि किसी भी दृष्टि से शो फ्लॉप ना हो। विंस मैकमैहन को सच्चाई से वाकिफ हो जाना चाहिए कि अगर अब एक गलती और हुई तो AEW सिर पर चढ़कर बैठ जाएगी। खैर, मैच कार्ड को अलग रखते हुए अभी भी कुछ ऐसी चौंकाने वाली चीजें हैं जो स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स को दिलचस्प बना सकती है।

# रोंगटे खड़े कर देने वाला टैग टीम मैच

द उसोज़ और द रिवाइवल के बीच मुक़ाबला स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में धमाल मचा सकता है
द उसोज़ और द रिवाइवल के बीच मुक़ाबला स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में धमाल मचा सकता है

फिलहाल की स्थिति को देखा जाए तो स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में 9 मुक़ाबले जोड़े गए हैं और इनमें से कोई भी ऐसा नहीं है जो फैंस को इस इवेंट के प्रति आकर्षित कर रहा हो। मगर मिस्टर मैकमैहन की हमेशा से आदत रही है कि वो आख़िरी मोमेंट पर कुछ ना कुछ बदलाव कर ही देते हैं।

अगर विंस एक बार फिर हैरान कर देने वाला फैसला लेने वाले हैं तो बेहतर होगा कि द रिवाइवल का सामना द उसोज़ से हो। कुछ सप्ताह पहले ही इन दो टीमों के बीच एक बेहतरीन फाइट हुई थी जिसे क्राउड से भी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली।

मौजूदा समय में द रिवाइवल और द उसोज़ को प्रो रैसलिंग वर्ल्ड में सबसे बेस्ट टैग टीमों में जगह दी जाती है, तो क्यों ना अब इनके सहारे WWE की टैग डिवीज़न को भी थोड़ा पुश दिया जाये।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 20 Jun 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...