Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस ने एजे स्टाइल्स को दी चुनौती

Seth Rollins is ready for a fight at Money in the Bank
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 01 May 2019, 17:00 IST
न्यूज़
Advertisement

मनी इन द बैंक 2019 के लिए सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स अपनी कमर कस रहे हैं। सैथ रॉलिंस को एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। इस हफ्ते रॉ में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच हाथापाई हुई थी।

आपको बता दें कि इन दोनों के बीच इस हफ्ते रॉ में ऑफ़िशियल कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ है। मगर एजे स्टाइल्स ने बिना देरी किए सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया था। अब सैथ रॉलिंस ने सोशल मीडिया के जरिये इस हाथापाई के सैगमेंट पर चुप्पी तोड़ी है।

हालांकि रॉलिंस ने एजे स्टाइल्स की जमकर धुनाई की लेकिन इस सैगमेंट के अंत में स्टाइल्स ने वापसी कर रॉलिंस को धूल चटाई।

View this post on Instagram

Stand your ground.

A post shared by Seth Rollins (@wwerollins) on

रॉलिंस ने इंस्टाग्राम पर वह तस्वीर साझा की है, जिसमें वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप हाथ में लिए आंखों ही आंखों में एजे स्टाइल्स को चुनौती दे रहे हैं। कैप्शन के जरिए रॉलिंस ने दर्शाया कि उन्हें एजे स्टाइल्स का कोई डर नहीं है।

रैसलमेनिया 35 में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। तभी से रॉलिंस लैसनर पर मिली जीत का पूरा फायदा उठा रहे हैं।

दूसरी ओर एजे स्टाइल्स को सुपरस्टार शेक-अप 2019 में WWE के रॉ ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया है। रॉ में आने के बाद जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी कि एजे स्टाइल्स ही वो सुपरस्टार हैं, जो सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं।

उम्मीद के अनुरूप अब मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा जाएगा। रॉलिंस पहली बार अपना टाइटल डिफेंड करेंगे क्योंकि वो रैसलमेनिया 35 में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 May 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit