Create
Notifications

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को मिला भारतीय नामों को पुकारने का चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने भारतीय नामों को सही पुकारा
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने भारतीय नामों को सही पुकारा
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार्स भारतीय कल्चर को बेहद पसंद करते हैं। इनमें एक नाम भारतीय खानों का है तो वहीं भारतीय नृत्य और जीवन के प्रति आस्था को भी वो बहुत सम्मान देते हैं। यही वजह है कि भारत के हर बड़े त्यौहार से पहले सुपरस्टार्स के द्वारा फैंस को शुभकामनाएं दी जाती हैं। इस बार कंपनी ने कुछ नया प्रयास किया।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

सैथ रॉलिंस को भारतीयों द्वारा स्वागत के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले शब्दों को पढ़ना था और उनका सही उच्चारण करना था। SmackDown में रेसलर्स को उनकी सही दिशा दिखाने वाले रॉलिंस ने इस चैलेंज में भी अपनी दिशा एकदम सही रखी और अपने काम से सबको हैरान कर दिया।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने लिया चैलेंज

सैथ को ये चैलेंज दिया गया था कि वो स्वागत में इस्तेमाल किए जाने वाले शब्दों को सही से पढ़ें और उनको सही से पुकारें। ये सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है कि भला सैथ इस चैलेंज को कैसे जीत पाएंगे लेकिन हकीकत इससे अलग थी। सैथ ने देश की अलग अलग भाषाओँ में बोले जाने वाले शब्दों को बेहद आसानी से बोल दिया।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं: रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच में दखल देने का कारण?

इसकी वजह से शो की होस्ट गेलिन मेंडोजा भी काफी हैरान रह गईं। शो के खत्म होने से पहले उन्होंने सैथ को भारत आने का न्योता भी दिया जिसे रॉलिंस ने सहर्ष स्वीकार कर लिया। ये देखना होगा कि आनेवाले बड़े शो में ये किस प्रकार का प्रदर्शन करते हैं। इस समय उनकी कहानी सिजेरो के साथ चल रही है लेकिन पिछले हफ्ते वो शो में नजर नहीं आए थे।

सिजेरो के द्वारा भी अपनी उपस्थिति नहीं दर्ज कराई गई। ये देखना होगा कि क्या Hell In A Cell में हमें इनकी एंट्री देखने को मिलेगी या इस शो में इन दोनों के बीच कोई मैच नहीं होगा। इस वीडियो में बताए गए शब्दों को पढ़कर बताएं कि आप कितनों के बारे में जानते थे और उन्हें सही से बोल सके।

youtube-cover

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...