WWE दिग्गज को बैकी लिंच की प्रेग्नेंसी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, रॉलिंस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Ankit
बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस
बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस

कुछ वक्त पहले WWE की पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने बताया था कि वो प्रेग्नेंट हैं जिसके लिए वो WWE से ब्रेक ले रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बैकी लिंच दिसंबर के वक्त मां बन जाएंगी। इसी बीच WWE के दिग्गज जिम कॉर्नेट ने बैकी लिंच पर टिप्पणी की। अब बैकी लिंच के मंगेतर सैथ रॉलिंस ने दिगग्ज को करारा जवाब दिया है।

WWE दिग्गज ने क्या कहा था?

इस दिग्गज ने बैकी लिंच की इस खबर पर चुटकी लेते हुए कहा था कि 'द मैन' WWE से दूर जाने के बाद कंपनी से कुछ कमा नहीं पाएंगी। उन्होंने कहा था की प्रेग्नेंसी के कारण बैकी ने लाखों डॉलर गंवा दिए। इसके अलावा जिम ने बैकी और विमेंस पर टिप्पणी की। WWE में जिम कॉर्नेट मैनेजर की भूमिका अदा करते थे।

ये भी पढ़ें-"ब्रॉक लैसनर नहीं...तो फिर तुम्हें WWE में कौन हरा सकता है?"

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में कोरी ग्रेव्स के After The Bell पोडकास्ट में दस्तक दी और बताया कि वो इस बयान से खुश नहीं है। जिम का ऐसा बयान सुनने के बाद वो काफी परेशान थे, क्योंकि वो उनके साथ काम कर चुके हैं।

मुझे काफी दुख हुआ क्योंकि जिम कॉर्नेट जैसे लोग रेसलिंग इंडस्ट्री के दिग्गज हैं। मैंने उनके साथ काम भी किया है जब मैं रिंग ऑफ ऑनर में हुआ करता था। ये काफी हैरान करने वाला है कि उन्होंने विमेंस के साथ साथ प्रेग्नेंट औरत के बारे में भी ऐसी बातें कि जो इस इंडस्ट्री की हैं। उनके इस बयान से उन्होंने मेरी इज्जत खो दी है। मेरा और उनका रिश्ता काफी अच्छा है लेकिन उनको बोलने से पहले सोचना चाहिए था। मैं उन्हें कभी माफ नहीं करुंगा।

बैकी लिंच ने मनी इन द बैंक की अगली रॉ में ब्रीफकेस के साथ एंट्री की थी। हालांकि उस वक्त किसी को समझ नहीं आ रहा था कि बैकी इतनी भावुक और ब्रीफकेस लेकर क्यों आई। पहले उन्होंने असुका को रॉ विमेंस चैंपियनशिप को दिया फिर बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं।

ये भी पढे़ें-: 5 बड़ी दुश्मनियां जिसको WWE ने साल 2020 में फिर से दिखाया

पिछले साल हुए रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में हराते हुए रॉ विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया। इसके बाद से उन्होंने कई बार अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। बैकी लिंच ने लेसी इवांस, असुका, शायना बैजलर जैसे स्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो अंडरटेकर WWE में अपने नाम नहीं कर पाए

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now