Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"ब्रॉक लैसनर नहीं...तो फिर तुम्हें WWE में कौन हरा सकता है?"

  • WWE रेसलमेनिया में हार के बाद से ब्रॉक लैसनर गायब हैं और वापसी की कोई खबर नहीं है
  • WWE रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ा था
न्यूज़
Modified 21 May 2020, 20:24 IST
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने Barstool's Pardon My Take पोडकास्ट में दस्तक दी। यहां अंडरटेकर ने अपनी WWE की स्ट्रीक के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो अपने लिए WWE में थोड़े स्वार्थी हो गए थे। वो चाहते थे कि उनकी स्ट्रीक 25 या 26-0 तक जाए।

ये भी पढ़ें-WWE दिग्गज अंडरटेकर ने अपनी लंबी एंट्रेंस का काफी मजेदार कारण बताया

अंडरटेकर ने कहा कि पहली बार जब उन्होंने इस फैसले को सुना तब वो चौंक गए थे। जिसके बाद उन्होंने विंस मैकमैहन से इस बार में दो बार बात की। जिसके बाद विंस ने कहा कि ब्रॉक लैसनर ही उनकी स्ट्रीक को खत्म करेंगे।

मैं अपनी स्ट्रीक को 25, 26 तक लेकर जाना चाहता था। मैं एक शानदार रेसलिंग रिकॉर्ड बनाने का सोच रहा था। लेकिन बिजनेस, बिजनेस होता है। कभी आप ऊपर और कभी नीचे होते हैं। हालांकि मैंने अपनी स्ट्रीक को लेकर विंस से कई बार बात की थी। विंस ने कहा था कि अगर ब्रॉक लैसनर नहीं तो कौन तुम्हें हरा पाएगा। जिसके बाद मैंने कहा ठीक है। जिसके बाद हमने वहीं किया जो तय था।

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने और क्या क्या कहा?

अपने पोडकास्ट के दौरान अंडरटेकर ने ये भी बताया कि उनके पास ब्रॉक लैसनर को हराने का सुझाव था। लेकिन रेसलमेनिया के लिए प्लान कुछ और बन रहा था और उनक स्ट्रीक टूटने वाली थी। अंडरटेकर ने बताया कि स्ट्रीक उनके लिए काफी अहम थी। जबकि बार बार वो विंस से बात कर रहे थे कि वो इस सुझाव के लिए तैयार है या नहीं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो अंडरटेकर WWE में अपने नाम नहीं कर पाए

स्ट्रीक टूटने के बाद अंडरटेकर को रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 33 में हराया ।हालांकि टेकर ने ब्रे वायट, शेन मैकमैहन, जॉन सीना और हाल ही में एजे स्टाइल्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स को रेसलमेनिया में हराया है। एजे स्टाइल्स को बोनयार्ड में दफन कर टेकर ने रेसलमेलिया की 25वीं जीत दर्ज की थी।

Advertisement

अंडरटेकर ने रेसलमेनिया 36 में अपने पुराने अवतार में आकर बोनयार्ड मैच एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था। इस मैच को कब्रिस्तान में शूट किया था। अंडरटेकर ने स्टाइल्स को दफन कर इस जबरदस्त मैच को जीत लिया था। इसके बाद से टेकर को WWE में नहीं देखा गया है। .

ये भी पढ़ें: 8 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिनका लुक पूरी तरह बदल चुका है

Published 21 May 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit