Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ के WWE से जाने की बड़ी वजह का खुलासा किया

  • शील्ड के रुप में लड़ा था डीन एम्ब्रोज ने WWE आखिरी मैच
Ankit Kumar
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:52 IST

Seth Rollins spoke about Ambrose

WWE सुपरस्टार और शील्ड के मेंबर डीन एम्ब्रोज़ अब कंपनी का हिस्सा नहीं होंगे। डीन एम्ब्रोज़ ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। इससे साफ है कि डीन अब WWE के बाहर अपना करियर तलाश करेंगे।

हाल ही में 'शील्ड' के दूसरे मेंबर सैथ रॉलिंस ने TalkSport's Alex McCarthy को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि आखिर डीन एम्ब्रोज़ WWE छोड़कर क्यों जा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने डीन एम्ब्रोज़ के भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयास पर जवाब दिया।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

डीन के WWE छोड़ने के सवाल पर सैथ रॉलिंस ने बताया कि डीन एम्ब्रोज़ अपने फैसलों के लिए आजादी चाहते थे और पिछले 8-9 सालों में यह पहली बार है जब उन्होंने (डीन एम्ब्रोज़) अपने लिए फैसला लिया है।

डीन एम्ब्रोज़ की भविष्य की योजनाओं पर सैथ रॉलिंस ने बताया कि वह अपनी चीजों हमेशा छिपा कर रखते हैं लेकिन मुझे यकीन है उन्होंने अपने लिए कोई बड़ी योजना नहीं बनाई होगी। वह केवल अपने फैसलों के लिए आजादी चाहते थे और पिछले 8-9 सालों में उन्होंने अपने लिए सबसे बड़ा फैसला लिया है।

सैथ रॉलिंस ने कहा कि यह काफी दिलचस्प होगा कि डीन एम्ब्रोज़ किसी प्रोफेशनल रैसलिंग कंपनी का हिस्सा बनते हैं या फिर घर पर अपनी फैमिली के साथ समय बिताएंगे। उन्होंने कहा कि डीन एम्ब्रोज़ जो भी करेंगे वह सोच समझ करेंगे।

इससे पहले जनवरी में WWE ने यह जानकारी दी थी कि डीन एम्ब्रोज़ कंपनी से साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ा रहे हैं और अप्रैल में उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है जिसके बाद वह कंपनी का हिस्सा नहीं होंगे। WWE ने डीन को उनके भविष्य की योजनाओं के लिए शुभकामनाएं दी साथ ही कंपनी में वापस लौटने की उम्मीद भी जताई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 


Published 01 May 2019, 13:40 IST
Advertisement
Fetching more content...