सैथ रॉलिंस ने ल्यूक हार्पर के निधन के बाद भावनात्मक कहानी शेयर की

सैथ रॉलिंस और ल्यूक हार्पर
सैथ रॉलिंस और ल्यूक हार्पर

प्रो रेसलिंग वर्ल्ड अभी भी पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर(AEW में ब्रोडी ली के नाम से जाना जाता था) के निधन से उबर नहीं पाया है। काफी संख्या में प्रो रेसलर्स ने हार्पर के साथ घटी घटनाओं के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है।

पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस ने भी सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक कहानी शेयर की है, जो ल्यूक हार्पर से ही जुड़ी है।

सैथ रॉलिंस और हार्पर कई बार WWE रिंग में एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं। उन्हें द वायट फैमिली vs द शील्ड की दुश्मनी के दौरान भी रिंग में एक-दूसरे की खूब पिटाई करते देखा जाता था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका साल 2020 में निधन हुआ

सैथ रॉलिंस ने ल्यूक हार्पर के लिए सम्मान प्रकट किया

सैथ रॉलिंस ने अपने संदेश में अपने साथी प्रो रेसलर को एक अच्छे पिता और पति की संज्ञा दी। रॉलिंस ने कहा कि ये उनके लिए सम्मान की बात है कि उन्हें हार्पर के साथ काम करने का अवसर मिला। इस बीच उन्होंने उस घटना के बारे में भी बताया जब बैकस्टेज दोनों के बीच तगड़ी बहस हुई थी।

उन्होंने कहा, "वायट फैमिली vs द शील्ड स्टोरीलाइन के समय एक बार बैकस्टेज हमारे बीच तगड़ी बहस हुई थी। हम अपनी-अपनी टीम को फायदा दिलाने के हिसाब से सोच रहे थे और इस बीच हमारे बीच खींचतान भी हुई।"

उन्होंने आगे कहा, "वो एक बहुत अच्छे इंसान थे। एक तरफ उनके निधन के बारे में सोचकर आंखें नम हो रही हैं, वहीं उनके साथ बिताए पल के बारे में सोचकर हंसी भी आ रही है। कोई उनके बारे में सोचे और उनके चेहरे पर मुस्कुराहट ना आए, ऐसा हो ही नहीं सकता। ब्रोडी का व्यक्तित्व ही ऐसा था कि वो सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेते थे।"

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रोडी ली के बारे में नहीं जानते होंगे

रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी मौत फेफड़ों संबंधी बीमारी से हुई है और प्रो रेसलिंग वर्ल्ड अभी भी उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं आ सका है।

ये भी पढ़ें: ल्यूक हार्पर के WWE करियर से जुड़े 4 सबसे यादगार पल