WWE न्यूज़: "बैकी लिंच को अकेला छोड़ दो"

Rollins and Lynch

कुछ घंटो बाद होने वाले मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में बैकी लिंच अपनी रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को लेसी इवांस और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। कुछ समय पहले ही लिंच ने सैथ रॉलिंस के साथ अपनी रिलेशनशिप को कंफर्म किया था जब उनकी बहस बैथ फ़ीनिक्स और एज से हो रही थी। इसके बाद रॉलिंस ने अपने इंस्टाग्राम में उनकी और लिंच की एक तस्वीर डाली और इसके बाद इस तस्वीर को WWE ने भी अपने सोशल मीडिया पर री-पोस्ट किया।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

पिछले कुछ समय से लिंच और इवांस के बीच ट्विटर पर बहस भी हो रही है। दोनों के मैच का ज्यादातर बिल्ड अप सोशल मीडिया के जरिये ही हुआ है और इस कारण लिंच चर्चा का विषय भी बनी हुई हैं। हालाँकि इस बार द मैन किसी और कारण से सुर्ख़ियो में छाई हैं। उन्होंने ब्रेकिंग बैड के एक्टर ब्रायन क्रान्स्टोन की एक तस्वीर डाली है जिसमें वह लिंच की गोद में बैठे हुए हैं। इस तस्वीर में लिंच और क्रांस्टन के अलावा द मैन के पिता भी हैं।

इस तस्वीर को डालने के कुछ समय के बाद ही लिंच के बॉयफ्रेंड और WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने क्रान्स्टोन को उनके ब्रेकिंग बैड शो के नाम वॉलटर से संबोधित करते हुए लिंच से दूर रहने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन कभी आगे नहीं बढ़ाएंगे

दोनों रैसलर्स को फैंस एक पॉवर कपल मानते हैं और दोनों ही मनी इन द बैंक में अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। लिंच का मैच लेसी और शार्लेट के खिलाफ होगा जबकि रॉलिन्स का मैच एजे स्टाइल्स से होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं