Create

WWE SmackDown में फेमस सुपरस्टार हुआ बुरी तरह लहूलुहान, शील्ड के पूर्व सदस्य ने की हालत खराब

SmackDown में हुआ बवाल
SmackDown में हुआ बवाल
reaction-emoji
PANKAJ

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी के लिए इस समय शानदार बिल्डअप दोनों ब्रांड में चल रहा है। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते दो खतरनाक मैच हुए। लैडर मैच में हिस्सा लेने के लिए सुपरस्टार्स ने जान लगा दी। शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के बीच पहला क्वालीफाई मुकाबला शो में हुआ। नाकामुरा ने शानदार जीत हासिल कर लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया। वहीं सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने भी सिजेरो (Cesaro) की हालत खराब कर दी। मैच में सिजेरो के सिर से इस बार काफी खून निकला।

ये भी पढ़ें:Money in the Bank 2020 लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी WWE सुपरस्टार्स अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

WWE SmackDown में हुए दो शानदार मैच

दूसरा क्वालीफाई मुकाबला इस हफ्ते सैथ रॉलिंस और सिजेरो के बीच हुआ। इस शो का ये सबसे शानदार मैच रहा। दोनों सुपरस्टार्स ने एक बार फिर फैंस को प्रभावित किया। खासतौर पर सिजेरो ने अपने काम से दिखा दिया कि वो क्या कर सकते हैं। मैच में एक पल ऐसा भी आया जब टर्नबकल खुल गया था। इसका नुकसान सिजेरो को हुआ क्योंकि उनका सिर उससे जाकर टकरा गया था। सिजेरो इसके बाद बुरी तरह लहूलुहान भी हो गए।

ये भी पढ़ें: WWE में भारतीय दिग्गज खली का हुआ खतरनाक मैच, 147 किलो के दिग्गज ने अटैक करते हुए की थी बहुत ही बुरी हाल

सैथ रॉलिंस ने इस चीज का फायदा उठाया और सिजेरो को पिन करके मैच जीत लिया। सैथ रॉलिंस अब MITB लैडर मैच का हिस्सा होंगे। नाकामुरा और बैरन कॉर्बिन ने भी अच्छा मैच दिया। इन मैचों का ऐलान पिछले हफ्ते ही WWE ने कर दिया था।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने हराया, ब्रॉन स्ट्रोमैन का फूटा गुस्सा, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का ऐलान?

नाकामुरा और कॉर्बिन की राइवलरी काफी पहले से चल रही थी। इस हफ्ते लगा कि कॉर्बिन जीत जाएंगे लेेकिन ऐसा नहीं हुआ। नाकामुरा ने कॉर्बिन के खिलाफ दूसरी जीत दर्ज की। वहीं सिजेरो के खिलाफ भी रॉलिंस ने दूसरी जीत दर्ज की। अब ऐसा लग रहा है कि इनकी राइवलरी खत्म हो जाएगी। सभी का ध्यान अब लैडर मैच पर रहेगा। सैथ रॉलिंस के पास इस बार बड़ा मौका टाइटल पिक्चर में आने का रहेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...