सोन्या डेविल ने WWE चैंपियनशिप को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया

Ankit
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

WWE की विमेंस सुपरस्टार सोन्या डेविल ने WWE चैंपियनशिप को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि है आने वाले 5 सालों में कोई विमेंस सुपरस्टार भी WWE चैंपियनशिप को जीत सकती हैं। इस वक्त WWE में रॉ विमेंस चैंपियनशिप, स्मैकडाउन विमेंस टाइटल, NXT बेल्ट, NXT UK चैंपियनशिप और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप का खिताब है।

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच को लहूलुहान करने वाली WWE सुपरस्टार ने उनकी प्रेग्नेंसी का भद्दा मजाक बनाया

इस वक्त WWE के चैंपियन ड्रू मैकइंटायर हैं और कंपनी का ये सबसे बेस्ट टाइटल में से एक हैं। ये टाइटल सिर्फ मेंस के लिए होता है जिसको बहुत बार डिफेंड किया गया है।

Express Sports से बात करते हुए WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल ने बताया कि हो सकता है कि आने वाले सालों में कोई विमेंस सुपरस्टार WWE टाइटल को जीते और कंपनी का फेस बने।

ये काफी मजाकिया है लेकिन मैं सोच रही हूं कि क्या ये मुमकिन है।मैं नहीं सोच रही कि ये कल हो जाए लेकिन मुझे यकीन हैं कि फ्यूचर में ऐसा होगा। शायद आने वाले 5 सालों में कोई विमेंस सुपरस्टार टाइटल पर कब्जा करेगा।

WWE ने पिछले साल से इंटरजेंडर मैच पर ज्यादा जोर दिया है। इसमें एलूंड्रा ब्लाजे, कार्मेला, कैली कैली, मारिया कनेलिस और टमिना को शामिल किया जो 24/7 के लिए लड़ीं। 24/7 एक ऐसा टाइटल है जिसको कहीं कभी, कभी भी और कोई भी जीत सकता है। देखा गया है कि WWE के सुपरस्टार्स इसको शादी, गोल्फ कोर्स और एयर पोर्ट जैसी जगह पर जीत रहे हैं।

ये भी पढ़ें-'अंडरटेकर ने खुद मुझे फोन करके WWE WrestleMania मैच के लिए बोला था'

ऐसा नहीं है कि WWE ने इंटरजेंडर मैच नहीं बुक किए ,इससे पहले विंस फैंस को ऐसे मैच दे चुके हैं। ये बात साफ है कि WWE में ऐसे मैच कम होते हैं लेकिन इम्पैक्ट रेसलिंग इसपर खासा ध्यान दे रहा है। अगर आप WWE के फैन है तो आपको याद होता कि कैसे चायना जैसी सुपरस्टार मेंस के खिलाफ लड़ती थी।

WWE में सोन्या डेविल

WWE में सोन्या डेविल इस वक्त मैंडी रोज के साथ फ्यूड में हैं। अगले हफ्ते स्मैकडाउन में ओटिस-मैंडी रोज की जोड़ी डॉल्फ और सोन्या डेविल के खिलाफ लड़ने वाली है। दोनों की पूर्व दोस्ती जंग में तब शुरु हुई जब मैंडी ने ओटिस को पसंद करना शुरु किया। खैर, अब देखना होगा कि WWE में सोन्या डेविल की बात कब सच होती है।

ये भी पढ़ें-WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन ने फेमस सुपरस्टार के रिलीज पर बधाई दी

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now