WWE न्यूज: स्टोन कोल्ड ने ट्रिपल एच को अनोखा गिफ्ट दिया

ट्रिपल एच & स्टोन कोल्ड
ट्रिपल एच & स्टोन कोल्ड

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई(WWE) हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने मैडिसन स्कवायर गॉर्डन में हुई रॉ में वापसी की। आपको बता दें स्टोन कोल्ड क्लैश ऑफ चैंपियंस में सैथ राॅलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग कराने के लिए आए हुए थे। ट्रिपल एच ने इस शो के बाद ट्विटर पर खुलासा किया कि स्टोन कोल्ड ने उन्हें मोटरहेड की फ्रेम्ड फोटो गिफ्ट की है।

इस हफ्ते राॅ में द ओसी ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान दखल दिया, जिसके बाद स्टोन कोल्ड ने द ओसी के लीडर एजे स्टाइल्स को स्टनर का स्वाद चखाया। ऑस्टिन यही नहीं रूके और रॉ के ऑफ एयर हो जाने के बाद उन्होंने एजे स्टाइल्स को रिंग में लाकर एक और स्टनर दे दिया।

जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि ट्रिपल एच मोटरहेड के बहुत बड़े फैन हैं और वह अतीत में कई अवसरों पर इस बैंड के साथ काम कर चुके हैं। ट्रिपल एच के आइकॉनिक एंट्रेस म्यूजिक टाइम टू प्ले द गेम को भी मोटरहेड बैंड ने ही तैयार किया था। इस एंट्रेस थीम सांग को ट्रिपल एच के करीबी रहे लैमी किल्मिस्टर ने गाया था। कैंसर की वजह से साल 2015 में किल्मिस्टर का देहांत हो गया।

youtube-cover

यह भी पढ़े: 4 बातें जो ब्रे वायट ने 11:19 द्वारा इशारों-इशारों में बताई

रॉ के खत्म होने के बाद द गेम ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट से जुड़़ी पिक्चर में ट्रिपल एच और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन हाथ में मोटरहेड बैंड की फोटो लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ट्रिपल एच ने कहा कि उन्होंने और ऑस्टिन ने इतने सालों के दौरान कई यादों को शेयर किया है और इनमें से कुछ यादें तो मैडिसन स्कवायर गॉर्डन की ही है। ट्रिपल एच ने आखिर में इस तस्वीर और उन दोनों ने साथ में जो समय बिताया उसके लिए उन्होंने ऑस्टिन को धन्यवाद कहा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now