पूर्व WWE चैंपियन के फ्यूचर को लेकर आया बहुत बड़ा अपडेट, साल के अंत में दो दिग्गजों के बीच होगी खतरनाक दुश्मुनी?

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक हो चुके हैं चोटिल
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक हो चुके हैं चोटिल

WWE: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में फैंस को पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) ने अपनी चोट की जानकारी देकर चौंका दिया था। अब हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बेस्ट इन द वर्ल्ड की वापसी पर अपडेट दिया गया है।

हालिया Raw की शुरुआत 6 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक ने की थी। पंक ने बताया कि उन्हें Royal Rumble 2024 में चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें सर्जरी की जरूरत पड़ेगी। यही कारण है कि पंक को लंबे समय तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ेगा। सीएम पंक के भावुक प्रोमो में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का दखल देखने को मिला था। स्कॉटिश वॉरियर ने कहा कि वो चाहते थे कि 45 साल के मेगास्टार चोटिल हो जाए और शो ऑफ द शोज़ का हिस्सा नहीं बन पाए।

सीएम पंक ने भी पलटवार करते हुए कहा कि वो चोट से उबरने के बाद उन्हें सबक जरूर सिखाएंगे। Wrestling Observer Radio पर डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE में ड्रू का भविष्य साफ नहीं है। ड्रू का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2024 में खत्म होगा। अभी उनका स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करना बाकी है। डेव ने पंक की वापसी और ड्रू पर भी बात करते हुए कहा,

"मैं कह सकता हूं कि सितंबर सीएम पंक की वापसी का सही समय होगा। यह सच में दिलचस्प हो सकता है क्योंकि पंक की वापसी के बाद स्कॉटिश वॉरियर के साथ एंगल सेटअप कर दिया है। ड्रू मैकइंटायर पिछले अप्रैल से किसी नए कॉन्ट्रैक्ट में नहीं थे और यह बदला नहीं है। इससे मैं हैरान हूं। मुझे इस पर भी हैरानी थी कि जब वो (पंक) वापसी करेंगे तब भी मैकइंटायर कॉन्ट्रैक्ट में नहीं होंगे। इसलिए यह एक बेहतरीन प्रोमो था। वो (ड्रू) बने रह सकते हैं। मेरा मतलब है कि ऐसा नहीं लग रहा है कि वो जाने वाले हैं। हां, बस उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।"

WWE Royal Rumble 2024 को जीतने से चूक गए थे CM Punk

WWE Royal Rumble 2024 में सीएम पंक मैच में बचे अंतिम दो सुपरस्टार में से एक थे। कोडी रोड्स ने पंक को एलिमिनेट करके लगातार दूसरी बार यह इस मुकाबले को जीता था। यह साफ हो चुका है कि पंक WrestleMania 40 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। अब देखना होगा कि वो कब वापसी करेंगे और रिटर्न के बाद उनका पहला प्रतिद्वंदी कौन होगा यह देखना दिलचस्प होगा।