Create

WWE सुपरस्टार ने AEW में हुए खतरनाक मैच के दौरान ब्लास्ट में हुई बड़ी गलती को लेकर साधा निशाना

T-BAR
T-BAR
Neeraj

AEW Revolution में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और केनी ओमेगा (Kenny Omega) के बीच दमदार मैच के बाद होने वाले ब्लास्ट को लेकर WWE सुपरस्टार टी-बार (T-BAR) ने कड़ा निशाना साधा है। AEW वर्ल्ड टाइटल के लिए मोक्सली और ओमेगा के बीच Exploding Barbed Wire Deathmatch हुआ था। द गुड ब्रदर्स (The Good Brothers) की मदद के साथ ओमेगा ने मोक्सली को हराया। मैच के ओमेगा और उनके दोस्तों ने मोक्सली को रिंग में ही बांध दिया और काउंटडाउन शुरु हो गया।

यह भी पढ़ें: 'द मैन' के साथ संभावित मैच को लेकर 40 साल के दिग्गज WWE सुपरस्टार ने अहम प्रतिक्रिया दी

एडि किंग्सटन (Eddie Kingston) रिंग में आकर वहां फंसे मोक्सली को बचाने की कोशिश कर रहे थे और रिंग में होने वाले ब्लास्ट का काउंटडाउन अभी भी चल रहा था। जब काउंटडाउन खत्म हुआ तब ब्लास्ट के बाद थोड़ी चिंगारियां उड़ती दिखीं और ब्लास्ट बिल्कुल भी खतरनाक नहीं लगा। WWE स्टार टी-बार ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में इस घटना को लेकर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब अंतिम समय पर WWE सुपरस्टार्स को उनके मैच से हटाया गया

AEW के फैन नहीं हैं WWE सुपरस्टार टी-बार

WWE स्टार टी-बार ने कई मौकों पर साफ किया है कि वह AEW के प्रशंसक नहीं हैं। पिछले समय में भी टी-बार ने AEW पर निशाना साधा है और उनके कई सुपरस्टार्स को सोशल मीडिया पर टार्गेट भी किया है। कुछ महीने पहले उन्होंने पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको (Chris Jericho) पर भी निशाना साधा था।

यह भी पढ़ें: 5 पूर्व दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जो शायद दोबारा कभी WWE में वापसी नहीं करेंगे

टी-बार ट्विटर पर सैमी गुवारा (Sammy Guevara) के साथ भी फ्यूड कर चुके हैं। एक बार सोशल मीडिया पर बहस के दौरान उन्होंने गुवेरा के उन पुराने कमेंट्स को सामने लाकर रख दिया था जिसमें उन्होंने WWE विमेंस सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) के बारे में कुछ बुरा कहा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...