Create
Notifications

Battleground 2017 में भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली की वापसी को लेकर फेमस सुपरस्टार्स ने दी अहम जानकारी

खली को लेकर बड़ा बयान सामने आया
खली को लेकर बड़ा बयान सामने आया
PANKAJ

Sportskeeda को हाल ही में बॉलीवुड बॉयज ने अपना इंटरव्यू दिया। भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली (The Great Khali) की WWE में वापसी को लेकर दोनों सुपरस्टार्स ने अपना बयान दिया। तीन साल पहले बैटलग्राउंड (Battleground) पीपीवी में अंतिम बार द ग्रेट खली WWE में नजर आए थे। जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए पंजाबी प्रिजन मैच हुआ था। इस मैच में खली ने दखलअंदाजी की थी। अगर महल का साथ खली नहीं देते तो शायद वो अपनी चैंपियनशिप डिफेंड नहीं कर पाते।

ये भी पढ़ें: 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज ने MITB में होने वाले खतरनाक मैच से पहले अपने दुश्मन पर साधा निशाना

पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने खली को लेकर दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड बॉयज ने Battleground में खली की वापसी को लेकर भी बात की। बॉलीवुड बॉयज से पूछा गया था कि खली के लिए क्या WWE के पास कोई प्लान मौजूद था। WWE से रिलीज होने के बाद बॉलीवुड बॉयज लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। कई इंटरव्यू में वो बड़े बयान दे चुके हैं। खली को लेकर भी इस बार दोनों सुपरस्टार्स ने बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़ें:WWE को रोमन रेंस के नहीं रहने से हुआ नुकसान, फेमस सुपरस्टार के पास हुई पैसों की कमी, जॉन सीना ने जीता दिल

हरविंदर- इस सवाल का जवाब मैं बिल्कुल नहीं दे सकता। मुझे ये पता था कि वो वहां मौजूद थे लेकिन इसके अलावा सच्चाई पूरी मुझे नहीं पता।

गुरूविंदर- सभी चीजें बदल चुकी है। हमें याद है कि खली ने हमसे पूछा था कि केज पर से कौन कूदा था क्योंकि उन्हें वो बम्प पसंद आया था।

ये भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: टॉप सुपरस्टार को अपनी विरासत सौंपना चाहते हैं Roman Reigns, लोकप्रिय स्टार्स के टेलीविजन पर नजर नहीं आने का कारण

youtube-cover

खली की WWE रिंग में अब कब वापसी होगी ये किसी को नहीं पता। इस साल खली को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। साल 2006 से 2014 के बीच में खली ने WWE में जबरदस्त काम किया। जॉन सीना और अंडरटेकर जैसे दिग्गजों के साथ उनका मुकाबला हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...