WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद शील्ड में शामिल होने वाले नए सदस्य का नाम सामने आया?

Enter caption

रोमन रेंस की वापसी के बाद से WWE में हमे डीन एम्ब्रोज़, रोमन रेंस और सैथ रॉलिन्स की टीम द शील्ड एक बार फिर साथ में देखने को मिली। कम्पनी ने ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ शील्ड का मुकाबला फास्टलेन में तय किया और फास्टलेन में शील्ड यह मुकाबला जीतने में कामियाब रही। एक बार फिर हमें द शील्ड अपने पुराने अंदाज़ में लड़ती नजर आई, जिसका पूरा WWE यूनिवर्स फैन है।

लेकिन फास्टलेन के बाद यह टीम साथ रहेगी, इस बात की कोई स्पष्ट जानकारी नही है क्योंकि जैसा कि आप सभी जानते है डीन एम्ब्रोज़ वर्तमान में अपने किरदार से WWE यूनिवर्स और दर्शकों को काफी अचंभे में डाल चुके हैं क्योंकि अब शायद वे WWE से बाहर जाने वाले हैं। डीन एम्ब्रोज़ ने WWE में अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नही बढ़ाने का निर्णय लिया है, जो रैसलमेनिया के तुरंत बाद समाप्त हो रहा है।

इसके बाद अब डीन एम्ब्रोज़ WWE में नजर नहीं आएंगे। अब सवाल यह है कि क्या 'द शील्ड' आगे WWE में एक साथ रहेगी? हमें लगता है कम्पनी द शील्ड को WWE में बरकरार रखना जरूर चाहेगी क्योकि जब से रोमन रेंस के वापिस आने के बाद से जब से शील्ड बनी है तब से कंपनी की रेटिंग में जबरदस्त उछाल आया है, इसके अलावा रॉ रोस्टर में टैग टीम डिवीज़न को टॉप पर रखने के लिए शील्ड की बहुत ज्यादा जरूरत है। लेकिन अब यदि डीन एम्ब्रोज़ WWE से चले जायेंगे तो शील्ड में उनकी जगह कौन लेगा?

हाल ही में पेरिस में एक लाइव इवेंट के एक विज्ञापन में शील्ड सदस्य के रूप में डीन एम्ब्रोज़ की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को विज्ञापित किया गया है। स्ट्रोमैन शील्ड में शामिल हों, तो काफी अच्छा रह सकता है।

Enter caption

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं