Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 शानदार लम्हें जो WWE में साल 2018 में देखने को मिले

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:39 IST

Enter caption

जब आप सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट कंपनी होते हैं तो आपको निरंतर कुछ ना कुछ ऐसा करते रहना होता है जिससे फैंस आपके साथ जुड़े रहे। अगर खेल से सम्बंधित मनोरंजन में कोई चीज़ एहमियत रखती है तो वो है फैंस का खुश रहना और इसके लिए कंपनी में मौजूद शीर्ष नेतृत्व से लेकर ज़मीनी स्तर तक के लोग पूरी जान लगा देते हैं।

WWE के लिहाज़ से ये साल भी बाकी सालों की तरह शानदार रहा जिसमें कई सारे हैरान करने वाले, ख़ुश करने वाले और भावुक करने वाले पल थे। बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसकी लोगों ने कल्पना तक नहीं की थी।

भले ही सभी शो की स्क्रिप्ट पहले से लिखी हुई होती है लेकिन फैंस के चहेते सुपरस्टार्स से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज़ लोगों पर प्रभाव डालती है। और इसी लिए लोग खुद को अब तक WWE से जोड़े हुए हैं। चलिए आपको बताते हैं साल 2018 के 5 यादगार लम्हें।


#5 हल्क होगन का वापस आना

साल 2018 में WWE के सबसे यादगार लम्हों में से एक था हॉल ऑफ़ फेम सुपरस्टार हल्क होगन का वापस आना। 2015 में एक टेप, जिसमें विवादस्पद बातें थी, जिसके लीक होने के बाद हल्क होगन की इमेज पूरी तरह खराब होगी गयी थी और उन्हें कंपनी छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा था।

हल्क होगन उसके बाद केस भी जीत गए लेकिन उस हादसे की टीस अभी भी कहीं ना कहीं होगन के मन में थी। साथ ही WWE भी इस बात का फैसला नहीं कर पा रहा था कि क्या फैंस हल्क होगन को दोबारा रिंग में देखना चाहते हैं या नहीं।

कई बार माफ़ी मांगने के बाद और लगभग तीन साल तक अपनी इमेज सुधारने के बाद होगन ने आखिरकार इस साल हुए क्राउन ज्वेल में वापसी की और फैंस ने होगन को स्टैडिंग ओवेशन देकर अपने प्यार और समर्थन का इज़हार किया।

1 / 5 NEXT
Published 28 Dec 2018, 16:02 IST
Advertisement
Fetching more content...