Create
Notifications

WWE Raw Rumors: पूर्व चैंपियन की जल्द हो सकती है वापसी, Brock Lesnar को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Deepak M
visit

टॉप WWE रॉ (Raw) Rumors के एक और संस्करण में आपका स्वागत है। इस हफ्ते Raw में हमने Hell in a Cell पे-पर-व्यू और उसके परिणामों को देखा।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज बतिस्ता को लेकर किया गया चौंकाने वाला खुलासा, लगाए गए गंभीर आरोप

20 जून (भारत में 21 जून) को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ Hell in a Cell मैच जीतने के बावजूद बॉबी लैश्ले ने Raw में एक बार फिर Hell in a Cell मैच में जेवियर वुड्स का सामना किया। हम यह भी जानने का प्रयास करेंगे कि आखिर WWE ने एक और Hell in a Cell मैच कराने का फैसला क्यों किया।

इस आर्टिकल में हम WWE के साथ ब्रॉक लैसनर की वर्तमान स्थिति और उनकी वापसी पर भी एक नजर डालेंगे और साथ ही कई अन्य टॉप Rumors से भी आपको अवगत कराएंगे।

यह भी पढ़ें:WWE Hell in a Cell 2021 में हुई 5 गलतियां जिसके ऊपर शायद आपका ध्यान नहीं गया होगा

#5. पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर की संभावित वापसी को लेकर अपडेट

youtube-cover

WWE में लंबे समय से ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। पूर्व सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर से WWE चैंपियनशिप हारने के बाद से रिंग में नहीं दिखाई दिए हैं।

अफवाहों की माने तो जॉन सीना इस साल SummerSlam में रोमन रेंस का सामना करने के लिए तैयार हैं और साथ ही शो में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच के लिए ब्रॉक लैसनर के लौटने की भी उम्मीद थी।

हालांकि लैसनर की वापसी को लेकर अभी भी बहुत भ्रम है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के डेव मेल्टज़र ने कहा है कि उनके जल्द ही लौटने के संबंध में कोई ठोस प्लान नहीं है।

ब्रॉक लैसनर की वापसी SummerSlam में हो सकती है, लेकिन अभी इस बिंदु पर सहमति नहीं बनी है और और इसकी संभावना भी कम है।

दूसरी ओर Fightful Select ने नोट किया है कि ब्रॉक लैसनर वर्तमान में वापसी के लिए WWE के साथ बातचीत कर रहे हैं।

फाइटफुल सेलेक्ट के सीन रॉस सैप के अनुसार, WWE और ब्रॉक लैसनर एक बार फिर इस बारे में बात कर रहे हैं कि "द बीस्ट इनकार्नेट" कंपनी में कैसे वापसी कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रिएटिव टीम के पास लैसनर के लिए पहले से ही प्लान है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 डेमियन प्रीस्ट के WWE Raw में नजर नहीं आने की वजह

youtube-cover

WWE Raw में मिज़ के साथ अपने झगड़े के दौरान डेमियन प्रीस्ट भविष्य के सबसे प्रमुख WWE सुपरस्टार्स में से एक लग रहे थे। हालांकि वह पिछले कुछ हफ्तों से WWE Raw में नहीं दिखाई दिए हैं।

डेव मेल्टजर ने कहा कि प्रीस्ट पीठ से जुड़ी किसी समस्या से ही परेशान है और शायद इसी वजह से वह WWE Raw में नहीं दिखाई दिए हैं। वहीं Fightful Select का कहना है कि प्रीस्ट को चोट की कोई समस्या नहीं है, बल्कि Raw में उनका इस्तेमाल करने को लेकर कोई क्रिएटिव प्लान मौजूद नहीं है।

#3 Raw में निकी क्रॉस का सुपरहीरो कैरेक्टर

पैरानॉर्मल मॉन्स्टर, सुपरनैचुरल पपेट्स, जॉम्बी लम्बरजैक और अब एक विमेंस सुपरहीरो- WWE ने इस तरह की स्टोरीलाइन से फैंस को हैरान कर दिया है।

पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन निकी क्रॉस ने इस हफ्ते Raw में अपनी नई सुपरहीरो गिमिक की शुरुआत की। एक मास्क के साथ एक सुपर हीरो पोशाक में उन्होंने फैंस के बीच द हरिकेन की यादों को ताजा करने का प्रयास किया। हालांकि उनका यह कैरेक्टर काफी पुराना लग रहा था। ‌‌निकी क्रॉस के पति किलियन डेन ने खुलासा किया कि इस कैरेक्टर का आईडिया उनका ही था।

#2. Raw में वापसी करेंगे ब्रे वायट

youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट को WrestleMania 37 के बाद के एपिसोड के बाद से Raw में नहीं देखा गया है। ऐसा माना जा रहा था कि ब्रे वायट अपनी साथी एलेक्सा ब्लिस के साथ किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकते हैं लेकिन वह WWE Raw में नहीं दिखाई दिए।

अब उनके इस साल अगस्त में Raw में वापसी करने की अफवाह है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ब्रे वायट की अनुपस्थिति का एकमात्र कारण यह था कि WWE उनका इस्तेमाल नहीं करना चाहता था।

फाइटफुल सलेक्ट के सीन रॉस सैप ने बताया कि द फीन्ड 9 अगस्त के एपिसोड में Raw में वापसी करने के लिए तैयार है। द फीन्ड को 9 अगस्त के Raw एपिसोड के लिए एडवर्टाइज किया गया है। जबकि ऐज को SmackDown के 3 सितंबर के एपिसोड के लिए एडवर्टाइज किया गया है।

#1. WWE Raw में Hell in a Cell मैच की वजह

इस हफ्ते Raw में जेवियर वुड्स ने WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपने पहले Hell in a Cell मैच में हिस्सा लिया। यह अफवाह थी कि USA नेटवर्क FOX को टेलीविजन पर एक Hell in a Cell मैच मिलने से खुश नहीं था, दरअसल रोमन रेंस ने SmackDown के पिछले एपिसोड में एक Hell in a Cell मैच में रे मिस्टीरियो का सामना किया था।

PWInsider के अनुसार, पे-पर-व्यू के बजाय लाइव टेलीविज़न पर Hell in a Cell मैच होने का कारण यह है कि WWE अपने टीवी पार्टनर्स को टूरिंग शेड्यूल शुरू होने से पहले खुश करना चाहता था।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now